Homeउत्तराखंडएमेनिटी र्स्पाेटस एकादमी में कल से होगा हीरो यूथ कप अंडर-17 फुटबॉल...

एमेनिटी र्स्पाेटस एकादमी में कल से होगा हीरो यूथ कप अंडर-17 फुटबॉल टूर्नामेंट का आगाज

Spread the love

रुद्रपुर। ऑल इण्डिया फुटबॉल फेडरेशन द्वारा आयोजित हीरो यूथ कप फुटबॉल 2022 जो कि देश में 10 स्थानों पर खेला जा रहा है। ग्रुप स्टेज के मैच देश के विभिन्न स्थानों पर खेले जा रहे है। टूर्नामेंट में कुल 50 टीमें प्रतिभाग कर रही है, जिसमे पूरे देश से 50 चुनिंदा टीमों को खेलने का मौका मिला हैं। पहली बार उत्तराखंड को मेजबानी का अवसर मिला है। एमेनिटी स्पॉट्स एकादमी रूद्रपुर के सुसज्जित अन्तराष्ट्रीय स्तर के मैदान होने के कारण ऑल इण्डिया फुटबॉल फेडरेशन ने ग्रुप स्टेज के मैचों का आयोजन की जिम्मेदारी एमेनिटी स्पॉट्स एकादमी को दी है।
इस मैदान पर कुल चार टीमें प्रतिभाग करेंगी
1- चंडीगढ़ फुटबॉल एकादमी
2- सुदेवा फुटबॉल स्कूल एकेदमी
3- लद्वाख फुटबॉल क्लब
3- कार्बेट एफ० सी० जो की एमेनिटी स्पॉट्स एकदमी की टीम है।
मैच कल से खेले जायेंगे कुल 6 मैच खेले जाने हैं। प्रतिदिन 2 मैच खेले जायेंगे मैच के बीच एक दिन का अवकाश रहेगा। मैच 30 दिसंबर 1 जनवरी एंव 3 जनवरी को खेले जायेंगे। पहला मैच प्रातः 10ः30 पर खेला जायेगा, यह मैच दोपहर 2 बजे प्रारम्भ होगा। मैच 90 मिनट का खेला जायेगा तथा 15 मिनट का मध्यान्तर रहेगा। ग्रुप में प्रथम टीम फाइनल राउण्ड के मैच खेलेगी तथा 6 टीमें जो कि सभी ग्रुप में मिलाकर ज्यादा अंक अर्जित करेगी फाइनल राउण्ड में खेलेंगी ।
एमेनिटी स्पॉट्स एकादमी के प्रबन्धक सुभाष अरोरा जी ने बताया कि हम लोगों के लिए गर्व की बात है। कि उत्तराखंड को पहली बार मेजबानी का मौका मिला है तथा लोगो को अच्छे मैच देखने को मिलेगें। क्लब का पहला मैच कार्बेट एफ ० सी० एवं चंडीगढ़ फुटबॉल क्लब के बीच खेला जायेगा। दूसरा मैच लद्वाख फुटबॉल क्लब एंव सुदेवा फुटबॉल क्लब दिल्ली के बीच खेला जायेगा


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!