Homeउत्तराखंडJPL के फाइनल मैच में जेसीज ने लहराया जीत का परचम, 6...

JPL के फाइनल मैच में जेसीज ने लहराया जीत का परचम, 6 विकेट से खटीमा की टीम को हराकर हासिल की ट्रॉफी

Spread the love

रुद्रपुर। जेसीज प्रीमियर लीग के पाँचवे संस्करण के अंतर्गत जेसीज पब्लिक स्कूल रूद्रपुर तथा नोजगे पब्लिक स्कूल खटीमा के बीच फाइनल मैच खेला गया। जिसमें जेसीज ने अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी प्रतिभागी टीम नोजागे पब्लिक स्कूल खटीमा को 6 विकेट से हराकर विजेता ट्रॉफी हासिल की। मुख्य अतिथि जय हिंद ऑटोटेक के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री तेजराम बघेल ने खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त किया। जे. पी. एस. ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। जेपीएस ने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए नोजगे टीम को 93 रनों पर ऑल आउट कर दिया। अब जीत हासिल करने के लिए जेपीएस के सामने 94 रनों का लक्ष्य था। लक्ष्य का पीछा करते हुए अपने बेहतरीन प्रदर्शन के साथ जे.पी.एस टीम ने 6 विकेट के साथ शानदार जीत हासिल की।
मैन आफ मैच का ख़िताब गौरव यादव को दिया गया।जेसीज प्रीमियर लीग में मैन ऑफ द सीरीज का ख़िताब जीवांश को व श्रेष्ठ बल्लेबाज आदित्य तिवारी को तथा इसी श्रृंखला में श्रेष्ठ गेंदबाज का पुरस्कार भी जीवांश को दिया गया।श्रेष्ठ विकेट कीपर की ट्रॉफी अभिषेक कुमार तथा श्रेष्ठ नवोदित खिलाड़ी की ट्रॉफी पार्थ सिंह को प्रदान की गई।
इस जेसीज प्रीमियर लीग में उधम सिंह नगर तथा नैनीताल जनपद की लगभग 22 से भी अधिक टीमों ने प्रतिभा किया। जिसमें जेसीज पब्लिक स्कूल रुद्रपुर और होली चाइल्ड स्कूल रुद्रपुर तथा तथा नोजगे पब्लिक स्कूल खटीमा लालपुर पब्लिक स्कूल के बीच सेमीफाइनल मैच खेले गए जिसमें जेसीज पब्लिक स्कूल रुद्रपुर तथा नोजगे पब्लिक स्कूल खटीमा में जीत हासिल कर फाइनल के लिए अपना स्थान सुरक्षित किया। 10 दिन तक चलने वाली इस क्रिकेट स्पर्धा में सभी टीमों ने अपना बेहतर प्रदर्शन कर खेल प्रतियोगिता का परिचय दिया।
विद्यालय के प्रधानाचार्य ने विजेता और उप विजेता टीम को बधाई देते हुए उनका उत्साहवर्धन किया। उन्होंने कहा कि खेल प्रतियोगिताओ से विद्यार्थियों में ऊर्जा तथा सहयोग की भावना विकसित होती है।उन्होंने फिजिकल एजुकेशन विभाग के विभागाध्यक्ष श्री एन. एस. रावत और खेल प्रशिक्षकों के प्रयासों की सराहना की।
विद्यालय प्रबंधन समिति के महा सचिव श्री सुरजीत सिंह ग्रोवर ने विजेता और उप विजेता टीमो को बधाई देते हुए भविष्य में उनके बेहतर प्रदर्शन के लिए शुभ कामनाएँ प्रदान की। इस अवसर पर जूनियर तथा सीनियर वर्ग के कोऑर्डिनेटर, खेल प्रशिक्षकों समस्त शिक्षकों एवं कर्मचारियों की गरिमामयी उपस्थिति ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!