Homeउत्तराखंडविभिन्न प्रतियोगिताओं में जेसीज के विद्यार्थीयों की धूम

विभिन्न प्रतियोगिताओं में जेसीज के विद्यार्थीयों की धूम

Spread the love

विभिन्न प्रतियोगिताओं में जेसीज के विद्यार्थीयों की धूम

 

भारत विकास परिषद की प्रांत स्तरीय राष्ट्रीय समूहगान प्रतियोगिता में जेसीज पब्लिक स्कूल रुद्रपुर ने प्रथम स्थान प्राप्त कर रीजन स्तर की प्रतियोगिता में स्थान बनाया। इस प्रतियोगिता में विभन्न विद्यालयों की दस टीमों ने प्रतिभाग किया था।

 

संगीत प्रशिक्षक श्री मनीष पंत ने बताया कि इससे पूर्व 28 अगस्त 2023 को रुद्रपुर के सिटी क्लब में ब्लाक स्तरीय प्रतियोगिता आयोजित की गई थी जिसमे 29 टीमों ने प्रतिभाग किया था। इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त कर इस प्रांतस्तरीय प्रतियोगिता के लिए स्थान सुरक्षित किया था।

 

अब जेसीज की विजेता टीम 4 नवंबर 2023 को सितारगंज में आयोजित होने वाली रीजन स्तर की प्रतियोगिता में उत्तराखंड (पूर्व) प्रांत की ओर से प्रतिभाग करेगी।

 

खेल प्रतियोगिताओं में भी जेसीज के खिलाडियों ने श्रेष्ठ प्रदर्शन किया इसके अंतर्गत जेसीज कक्षा 6 के छात्र श्रेयांश साहू ने देव भूमि शतरंज एसोसिएशन द्वारा आयोजित स्टेट शतरंज चैंपियनशिप में अंडर 19 में तीसरा स्थान तथा ओपन बालक वर्ग में चौथा स्थान हासिल किया और अहमदाबाद में 20 सितंबर 2023 को आयोजित होने वाले नेशनल शतरंज चैंपियनशिप के लिए चयनित हुए। इसके अतिरिक्त जेसीज पब्लिक स्कूल के कक्षा 10 के छात्र ओमकार पांडे ने 7वें उत्तराखंड स्टेट स्पोर्ट्स गेम्स’ 2023 में उधम सिंह नगर का प्रतिनिधित्व करते हुए बास्केटबॉल में प्रथम स्थान प्राप्त किया। यह प्रतियोगिता 2 और 3 सितंबर 2023 को काशीपुर के स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित की गई थी। यह मैच उत्तराखंड स्पोर्ट्स एसोसिएशन दद्वारा आयोजित किए गए थे।

 

विद्यालय के महासचिव श्री सुरजीत सिंह ग्रोवर, निदेशक श्री सुधांशु पंत, प्रधानाचार्य श्री प्रवेश मेहरा तथा समस्त शिक्षकों ने विजेता प्रतिभागियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!