Homeउत्तराखंडकिच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ ने बाढ़ ग्रस्त इलाकों का किया मुआयना 

किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ ने बाढ़ ग्रस्त इलाकों का किया मुआयना 

Spread the love

रुद्रपुर। क्षेत्र में लगातार हो रही बारिश के कारण निचले इलाकों में पानी भर गया है तथा बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं हालात यह है कि लोगों के घरों तक में पानी आ गया है पानी की निकासी की बड़ी गंभीर समस्या उत्पन्न हो रही है.

इसी की सूचना जब 6 वा 17 तथा सिरौलीकलां वासियों ने विधायक तिलकराज बेहड़ को अवगत कराया तो विधायक तिलकराज बेहड़ नगर पालिका अध्यक्ष दर्शन कोली तथा सभासद जगरूप सिंह गोल्डी के साथ मौके पर पहुंचे तथा लोगों के घरों मैं तथा गलियों में पानी की निकासी को देखा तथा गोला नदी के तेज और प्रभाव को भी देखा।

तहसीलदार को मौक़े पर बुलाकर हालात से अवगत कराया तथा भविष्य मैं बाढ़ की समस्या से निपटने के लिए उपजिलाधिकारी कोस्तुब मिश्रा से फ़ोन पर वार्ता की तथा बहाव की दिशा को भविष्य मैं बदलेंगे के निर्देश दिए तथा नीचले इलाको मैं मदद पहुंचाने लिए कहा। बाद में विधायक तिलक राज बेहड़ सिरौली कला में सभासद अफसार कुरैशी, तोसीब अंसारी के साथ सिरौली कला में पहुंचे। जहां उन्होंने बाढ़ ग्रस्त घरों का मुयाना किया तथा अधिकारियों को शीघ्र ही लोगों तक मदद पहुंचाने के निर्देश दिए।

इस मौके पर उनके साथ नगर पालिका अध्यक्ष दर्शन कोली, ओम प्रकाश दुआ, विधायक प्रतिनिधि गौरव बेहड़, संतोष ठाकुर, जीवन जोशी, दीप आदि लोग उपस्थित रहे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!