spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडजानिए क्यों डीएम ने देर रात अधिकारियो के साथ ली बैठक ,,क्या...

जानिए क्यों डीएम ने देर रात अधिकारियो के साथ ली बैठक ,,क्या दिए आदेश निर्देश

Spread the love

जानिए क्यों डीएम ने देर रात अधिकारियो के साथ ली बैठक ,,क्या दिए आदेश निर्देश

 

रूद्रपुर । जनपद की सार्वजनिक परिसम्पत्तियों का प्रबन्ध और अधिक कुशलता से हो ताकि सम्पत्तियों का बेहतर ढंग से उपयोग किया जा सके। यह बात जिलाधिकारी उदयराज सिंह ने मंगलवार की देर रात्रि परिसम्पत्तियों की निर्धारित पोर्टल पर जीआईएस मैपिंग के सम्बन्ध में बैठक लेते हुए कही।

जिलाधिकारी ने निर्देशित करते हुए कहा कि सभी विभाग arcgissurvey123 एप पर परिसम्पत्तियों की जीआईएस मैपिंग एवं पोलीगन तैयार करना सुनिश्चित करें। उन्होंने निर्देशित करते हुए कहा कि कोई भी सम्पत्ति मैपिंग से छूटनी नहीं चाहिए। जिलाधिकारी ने कहा कि सार्वजनिक संपत्ति प्रबंधन का उद्देश्य सार्वजनिक संपत्तियों सही से ध्यान रखना, उनका प्रबंधन करना, उनका उपयोग करना और उनका निपटान करना है ताकि किसी भी दशा में अतिक्रमण न हो सके। उन्होंने यह भी निर्देश दिये कि किस परिसम्पत्ति को किस कार्य में लाया जा सकता है, उसकी भी वस्तुसूची तैयार की जाये।

बैठक में ई-डिस्ट्रिक्ट मैनेजर जातवेद पाण्डे ने एप पर परिसम्पत्तियों का डाटा अपलोड करने, संशोधित करने, जीआईएस मैपिंग आदि के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी विशाल मिश्रा, मुख्य कोषाधिकारी डॉ.पंकज कुमार शुक्ल, डीएफओ हिमांशु बागरी, अपर जिलाधिकारी अशोक कुमार जोशी, नगर आयुक्त नरेश चन्द्र दुर्गापाल, एसपी सिटी मनोज कत्याल, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ.मनोज शर्मा, जिला समाज कल्याण अधिकारी अमन अनिरूद्ध, जिला प्रोबेशन अधिकारी व्यौमा जैन, अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत तेज सिंह, मुख्य शिक्षा अधिकारी डीएस राजपूत सहित सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित थे।


Spread the love
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News
error: Content is protected !!