Homeउत्तराखंडइकट्ठे हुए कूढ़े को पैक करने पहुंचे मेयर व पार्षद, खिचाई फोटो...

इकट्ठे हुए कूढ़े को पैक करने पहुंचे मेयर व पार्षद, खिचाई फोटो फिर हुए नौ दो ग्यारह; जानें क्या बोले पार्षद खेड़ा

Spread the love

वसुन्धरा दीप डेस्क, रुद्रपुर। आगामी जी-20 सम्मेलन को लेकर नए नए ढ़ोंग देखने को मिल रहे हैं। एक ओर व्यापारियों के समर्थन में नगर निगम से सहयोग न दिये जाने की बात कहने वाले नगर निगम के मेयर अब खुद मैदान में उतरकर सफाई करने में जुट गए हैं।

मेयर रामपाल के सोशल मीडिया पर चलाया गया सफाई अभियान लाइव।


मामला जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर हाईवे के पास का है, जहां दोपहर से दसियों पर्यावरणमित्र कड़ी धूप में सफाई में जुटकर कूड़ा एकत्र करने में लगे हुए थे। जिसके बाद शहर के मेयर रामपाल कुछ पार्षदों के साथ मौके पर पहुंचे और इकट्ठे हुए कूड़े को पन्नी में पैक करने लगे। जिसे देख वहां मौजूद कुछ पर्यावरणमित्रों की हंसी भी छलक उठी। मेयर रामपाल पार्षदों के साथ कार्यवाही स्थल पर पहुंचे, जहां उन्होंने जी-20 बैठक के दृष्टिगत नगर निगम रुद्रपुर द्वारा विशेष अभियान के बैनर के साथ फोटो खिचाई, जिसके कुछ देर बाद मेयर ने सफाई अभियान का जायजा लिया और फोटो खिचाकर वहां से निकल लिये। फोटो खिचानें की राजनीति को लेकर विपक्ष हास्यपद टिप्पणी कर रहा है।पूरे साढ़े चार साल फ़ोटो ही खिचवाए हैं अब तो बस करो।

मोहन खेड़ा, पार्षद वार्ड नंबर-32

वार्ड नंबर 32 से पार्षद मोहन खेड़ा का कहना है कि मेयर ओछी राजनीति कर लोगों को छलने का काम कर रहे हैं। कड़ी धूप में कूड़ा इक्ट्ठा कर रहे पर्यावरण मित्रों की मेहनत का श्रेय मेयर व पार्षद को लेना गलत है। व्यापारियों को दिलासा देने वाले यह मेयर अब खुद जी-20 सम्मेलन के पक्ष में कार्य कर रहे हैं, जोकि व्यापारियों के जख्म पर नमक लगाने का कार्य कर रहा है।

 


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!