Homeउत्तराखंडदिल्ली से कराटे प्रतियोगिता से मेडल जीतकर लौटे खिलाड़ियों का मेयर व...

दिल्ली से कराटे प्रतियोगिता से मेडल जीतकर लौटे खिलाड़ियों का मेयर व पार्षदों ने किया स्वागत, प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

Spread the love

रुद्रपुर। दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता से मेडल जीतकर लौटे शहर के खिलाड़ियों का मेयर रामपाल सिंह और पार्षदों ने स्वागत किया और उन्हें प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।
दिल्ली के तालकटोरा इनडोर स्टेडियम में आयोजित अंर्राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता में शहर के कराटे खिलाडियों ने भी हिस्सा लिया था। प्रतियोगिता में रूद्रपुर की दीक्षा चंदेल पुत्री भीमेंद्र चंदेल, हसीम मियां पुत्रा मोहम्मद रफी, अनन्या अग्रवाल पुत्री मुदित अग्रवाल, तुषार राजपूत पुत्रा भूप राम लोधी, एवं विराट गिरी पुत्रा शिवा गिरि ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए मेडल हासिल किया। मेडल विजेता खिलाड़ियों का मेयर रामपाल सिंह और पार्षदों ने नगर निगम सभागार में आयोजित कार्यक्रम में फूल मालाओं से स्वागत किया और उन्हें प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर मेयर रामपाल ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में शहर के कराटे खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करके शहर का नाम रोशन किया है। उन्होंने सभी खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना की। साथ ही कहा कि खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए सरकार हरसंभव प्रयास कर रही है। वह स्वयं अपने स्तर से भी खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि आज खेलों में कैरियर की अपार संभावनायें हैं। खिलाड़ियों को नौकरियों में भी प्राथमिकता दी जा रही है। खेल कैरियर बनाने में तो सहायक हैं ही साथ ही खेलों से शारीरिक और मानसिक विकास भी होता है। खेलों से चुनौतियों का सामना करने का जज्बा मिलता है। खेल बच्चों के सर्वांगीण विकास में सहायक होते हैं।
इस अवसर पर पार्षद प्रमोद शर्मा, भुवन गुप्ता, जितेंद्र यादव, निमित्त शर्मा, आयुष तनेजा, विनय विश्वास, डॉ राकेश सिंह, शिवकुमार शिब्बू, पूर्व सैनिक नारायण जोशी, कोच किशन कुमार सहित तमाम अभिभावक मौजूद रहे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!