मेयर रामपाल व भाजपा नेता तरुण दत्ता ने भाजपा प्रत्याशी शिव के समर्थन में किया चुनाव प्रचार

खबरे शेयर करे -

रुद्रपुर। महापौर रामपाल सिंह एवं वरिष्ठ भाजपा नेता तरुण दत्ता के नेतृत्व में वार्ड नंबर चार, सात व नौ में भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा के समर्थन में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान 260 युवाओं ने काँग्रेस छोड़ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।
मेयर रामपाल सिंह ने कहा कि भाजपा राष्ट्रवादी पार्टी है। जब से भाजपा की सरकार बनी तभी से अराजक तत्वों में खौफ पैदा हो गया और समाज में शांति व्यवस्था कायम हो गई। आज अराजक तत्वों में सिर उठाने की हिम्मत नहीं है। कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार ने गांव गरीब की चिंता की। भ्रष्टाचार को खत्म किया। आज लाभार्थियों को सीधे उनके खातों में योजनाओं की धनराशि ट्रांसफर की जाती है। सरकार ने बिचौलिए और दलाल खत्म कर दिए, जिसका लाभ गरीब जनता को हुआ है। सरकार ने युवाओं को स्वरोज़गार से जोड़ने के लिए अनेक योजनाएं संचालित की हैं। स्वयं सहायता समूह को मजबूती प्रदान की है। कोरोना काल में गरीबों को मुफ्त राशन दिया, ताकि उन्हें दो वक्त का भोजन उपलब्ध हो सके।
मेयर रामपाल सिंह ने कहा कि रुद्रपुर शहर के ड्रेनेज सिस्टम को ठीक किया जाएगा, ताकि बरसात में कहीं जलभराव की समस्या ही उत्पन्न न हो। उन्होंने कहा कि शहर के विकास के लिए शिव अरोरा को विधायक बनाना बहुत जरूरी है। उन्होंने कमल के फूल का बटन दबाने की अपील की।

इस अवसर पर पार्षद किरण राठौड़, शिव कुमार गंगवार, अनीता बरेठा अंजू शर्मा, डीके गंगवार, शिवकुमार शिबू, जीके शर्मा, धीरेश गुप्ता, विजय डे, किशन पाल गंगवार, किशन पाल राठौर आदि मौजूद थे।


खबरे शेयर करे -

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *