Homeउत्तराखंड15 नवंबर को SSP दफ्तर पर धरना देंगे विधायक बेहड़, सड़क से...

15 नवंबर को SSP दफ्तर पर धरना देंगे विधायक बेहड़, सड़क से सदन तक उठायेंगे आवाज

Spread the love

किच्छा। बीते दिनों कांग्रेसी कार्यकर्ता व व्यापार मंडल के जिला महामंत्री निर्मल हंसपाल के पुत्र दीप हंसपाल पर हुए हमले को लेकर कांग्रेसजन मुखर हो गए हैं, वहीं किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ ने पूरे प्रकरण की कड़ी निंदा की है। साथ ही न्याय न मिलने पर कड़े आंदोलन की भी चेतावनी दी है। विधायक श्री बेहड़ ने 15 नवंबर को सुबह 11 बजे एसएसपी कार्यालय रुद्रपुर पर धरना भी देंगे। साथ ही विधानसभा सत्र के दौरान भी धरना देंगे।
किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ ने कहा है किच्छा विधानसभा में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है। आये दिन कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे हैं, जिसपर पुलिस के अधिकारी चुप्पी साधे बैठे हैं। जबरन कांग्रेस कार्यकर्ताओं को फसाया जा रहा है। पुलिस तानाशाही पर उतारु है। जबरन भाजपा की सदस्यता दिलाने पर कांग्रेसजनों को मजबूर किया जा रहा है, कई लोग इसके शिकार हो चुके हैं, जिसकी शिकायत मुख्यमंत्री से भी की जा चुकी है।


श्री बेहड़ ने कहा कि पुलिस भाजपा के दबाव में कार्य कर रही है। सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए पुलिस होटल व ढ़ाबों पर छापेमारी कर रही है। लोकप्रियता पाने के लिए पुलिस को अपराध पर नियंत्रण करना होगा। अपराधियों को सलाखों के पीछे डालना होगा।
पूर्व में भी किच्छा में कांग्रेसी कार्यकर्ता गुलशन सिंधी, अंकुश गुंबर, बंटी पर भी हमले का प्रयास हुआ है। उन्हें जबरन अपहरण करने का प्रयास किया गया व मारपीट भी की गई है, जोकि शर्मनाक है। अधिकारी अपराध नियंत्रण की बजाय चमचागिरी में जुटे हुए हैं।
विधायक तिलक राज बेहड़ ने साफ शब्दों में चेतावनी दी है कि यदि इस पर नियंत्रण नहीं किया गया तो वह विधानसभा सत्र के दौरान धरने पर बैठेंगे। जरुरत पड़ी तो वह सीएम आवास पर भी धरने पर बैठेंगे। श्री बेहड़ का कहना है कि ऊधमसिंह नगर पुलिस पूरी तरह से फेल साबित हो रही है, निरंतर अपराध बढ़ रहे हैं। जिसको लेकर आगामी 15 नवंबर को एसएसपी कार्यालय रुद्रपुर में धरना भी देंगे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!