Homeउत्तराखंडभारतीयम इंटरनेशनल स्कूल की नीट और जेईई की परीक्षाओं में धूम

भारतीयम इंटरनेशनल स्कूल की नीट और जेईई की परीक्षाओं में धूम

Spread the love

रुद्रपुर। उत्तराखंड राज्य के प्रतिष्ठित विद्यालय भारतीयम इंटरनेशनल स्कूल, रुद्रपुर के लिए अत्यंत गर्व का विषय है कि विद्यालय के कई छात्रों ने नीट परीक्षा में सफलता प्राप्त की है। जहां एक ओर कक्षा 12 के छात्र शिवांग सक्सेना ने नीट की परीक्षा में 720 में से 695 अंक प्राप्त करते हुए संपूर्ण भारत में 167वें पद के साथ उत्तराखंड राज्य में द्वितीय और उधम सिंह नगर में प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं जय आदित्य नयाल ने 657 अंक, प्रियल सिंह 651 अंक, योगेश आदित्य 585 अंक, जपलीन कौर 567 अंक और पलक बमेटा ने 542 अंक प्राप्त कर अपने राज्य, जनपद, विद्यालय और अपने माता-पिता का मान बढ़ाया है। उधर दूसरी ओर विद्यालय के कक्षा 12 छात्र गौतम अरोड़ा ने जेईई एडवांस की परीक्षा में भारत में 930वां पद प्राप्त कर कामयाबी का परचम लहराया।
इन सभी छात्रों ने अपनी लगन, कठोर परिश्रम, समर्पण एवं दृढ़ इच्छाशक्ति के दम पर यह लक्ष्य प्राप्त कर अपने सहपाठी छात्रों को भी जीवन में लक्ष्य स्थापित करने और उसे साधने के लिए प्रेरित किया। भारतीयम विद्यालय परिवार ने इन सभी प्रतिभाशाली छात्रों को उनकी सफलता का उत्सव मनाने के लिए उन्हें सम्मानित और पुरस्कृत करने का निर्णय लिया है।
विद्यालय के प्रबंधक भरत गोयल और गुरजीत सिंह कामरा ने इन सभी छात्रों की सफलता पर अत्यंत खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि इन बालकों की सफलता से अन्य छात्रों को भी प्रेरणा मिलेगी।
विद्यालय की प्राचार्या रश्मि आनंद, उपप्राचार्य भूपेंद्र सिंह और समस्त विद्यालय परिवार ने शिवांग सक्सेना समेत सभी छात्रों को उनकी इस उपलब्धि पर बधाइयां देते हुए निरंतर उन्नति के पथ पर अग्रसर रहने की शुभकामनाएं दी हैं।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!