spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
HomeदेशRajasthan: राजस्थान से शुरू हुआ BJP का मिशन 2024, पीएम मोदी पहली...

Rajasthan: राजस्थान से शुरू हुआ BJP का मिशन 2024, पीएम मोदी पहली बार पार्टी ऑफिस में लेंगे बैठक

Spread the love

Rajasthan: राजस्थान से शुरू हुआ BJP का मिशन 2024, पीएम मोदी पहली बार पार्टी ऑफिस में लेंगे बैठक

राजस्थान में भाजपा सरकार बनने के बाद दूसरी बार मोदी प्रदेश में आ रहे हैं। इससे पहले वे सीएम भजनलाल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे। जबकि पीएम बनने के बाद मोदी पहली बार राजस्थान के प्रदेश भाजपा में कोई बैठक लेने आ रहे हैं…

विस्तार

Follow Us

प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को राजस्थान के दौरे पर रहेंगे। पीएम शाम को जयपुर पहुंचेंगे। वे सीधे प्रदेश के भाजपा कार्यालय जाएंगे। इस दौरान वे संगठन के पदाधिकारियों और विधायकों के साथ बैठक करेंगे। पीएम लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी अहम जिम्मेदारियां देंगे।

Trending Videos

राजस्थान में भाजपा सरकार बनने के बाद दूसरी बार मोदी प्रदेश में आ रहे हैं। इससे पहले वे सीएम भजनलाल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे। जबकि पीएम बनने के बाद मोदी पहली बार राजस्थान के प्रदेश भाजपा में कोई बैठक लेने आ रहे हैं। इससे पहले कभी ऐसी बैठक पार्टी कार्यालय में नहीं हुई है। पार्टी ने भी एक विस्तृत प्रेजेंटेशन तैयार किया है। शनिवार-रविवार को पीएम डीजीपी-आईजी सम्मेलन में भाग लेंगे। पीएम अपने दौरे के दौरान राजभवन में ठहरेंगे। इस सम्मेलन में शामिल होने के लिए गृहमंत्री अमित शाह भी जयपुर में होंगे। ऐसी भी संभावना है कि वो भी भाजपा नेताओं से अलग से चर्चा करेंगे। सीएम भजनलाल के साथ भी अलग से मुलाकात कर सकते हैं।

जानकारी के अनुसार, पीएम शुक्रवार शाम 5:35 पर जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से सीधे भाजपा मुख्यालय पहुंचेंगे। मोदी शाम 6 बजे से लेकर रात 9 बजे तक भाजपा मुख्यालय में रुकेंगे। इस बैठक में पीएम केंद्र सरकार की योजनाओं और संगठन के कार्यक्रमों को और गति देने पर चर्चा करेंगे। पीएम साझा बैठक लेने के अलावा चुनिंदा नेताओं से अलग भी चर्चा कर सकते हैं। पीएम की बैठक का मुख्य फोकस केंद्र सरकार की बड़ी योजनाओं का ग्राउंड पर प्रचार करने, विकसित भारत संकल्प यात्रा की समीक्षा साथ लोकसभा चुनाव की तैयारियों और राज्य सरकार के भावी कार्यक्रमों पर भी रहेगा।


Spread the love
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News
error: Content is protected !!