पल्लवी ठुकराल बनी सब रजिस्ट्रार, समाज सेवी सुशील गाबा ने उज्ज्वल भविष्य हेतु प्रेषित की शुभकामनाएं

खबरे शेयर करे -

पल्लवी ठुकराल बनी सब रजिस्ट्रार, समाज सेवी सुशील गाबा ने उज्ज्वल भविष्य हेतु प्रेषित की शुभकामनाएं

रुद्रपुर. क्षेत्र के वरिष्ठ समाजसेवी, पल्लवीका नर्सरी के स्वामी श्री किशन लाल ठुकराल जी की सुपुत्री पल्लवी ठुकराल के द्वारा UK PCS (उत्तराखंड लोक सेवा आयोग) परीक्षा उत्तीर्ण करने पर नगर के प्रमुख समाजसेवी सुशील गाबा द्वारा रामलला विराजमान का सुंदर चित्र भेंट करें उनके उज्जवल भविष्य की कामना की ।

आज शाम श्री गाबा अपने मित्र विकास ठुकराल तथा हरमीत सिंह रंधावा हैप्पी के साथ पल्लवी ठुकराल के निवास ग्राम महाराजपुर पहुंचे, जहां पर उन्होंने उनके पिता कृष्ण लाल ठुकराल पप्पू, माता कविता ठुकराल एवं पल्लवी ठुकराल को बधाई दी। समाजसेवी श्री गाबा ने पल्लवी ठकराल को रामलला विराजमान जी का चित्र भेंट करते हुए उनसे आशा जताई कि कि वह सब रजिस्ट्रार के दायित्व को पूरी निष्ठा लगन एवं ईमानदारी से निभाते हुए संपूर्ण उत्तराखंड की सेवा करते हुए सफलता के ने सोपान पर पहुंचेंगी ।

जारी बयान में श्री गाबा ने कहा कि आज जिस प्रकार पल्लवी ठुकराल ने उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की परीक्षा में कामयाबी हासिल की है, उससे पूरे क्षेत्र एवं पूरे समाज को एक नई रोशनी दिखाई पड़ी है। लंबे समय के बाद ग्राम महाराजपुर से एक नौजवान बालिका ने इस महत्वपूर्ण परीक्षा को पास कर एक ऐसी रोशनी बिखेर दी है, जिससे बहुत से बच्चों को यह प्रेरणा मिलेगी कि उच्च पदों पर हम भी आसीन हो सकते हैं।
पल्लवी की इस कामयाबी के लिए उनकी मेहनत, लगन के साथ ही परिवार के दिशा निर्देशन को भी प्रेरणादायक बताया।


खबरे शेयर करे -