Homeउत्तराखंडदिल्ली पब्लिक स्कूल रूद्रपुर को सर्वश्रेष्ठ स्कूल का खिताब

दिल्ली पब्लिक स्कूल रूद्रपुर को सर्वश्रेष्ठ स्कूल का खिताब

Spread the love

रुद्रपुर। दिल्ली पब्लिक स्कूल रुद्रपुर को एजुकेशन वर्ल्ड द्वारा लगातार दूसरे वर्ष क्षेत्र का सर्वश्रेष्ठ को एजुकेशनल डे स्कूल होने के लिए # 1 रैंक दिया गया है।

 

एजुकेशन वर्ल्ड, भारत की प्रीमियर एजुकेशन मैगज़ीन हर साल अकादमिक, फैकल्टी, इंफ्रास्ट्रक्चर आदि मानकों पर सर्वेक्षण के आधार पर अखिल भारतीय स्कूल रैंकिंग प्रकाशित करती है।

 

दिल्ली पब्लिक स्कूल रुद्रपुर अपनी शैक्षिक और सह शैक्षिक गतिविधियों के लिए एक जाना माना नाम है| उत्तराखंड जैसे छोटे शहर में होने के बावजूद भी दिल्ली पब्लिक स्कूल रुद्रपुर आज पूरे भारत के प्रमुख स्कूलों में जाना जाता है जिसका मुख्य आधार यहां की शिक्षा और शिक्षा के साथ साथ जुड़े सह शैक्षिक क्रियाकलाप और गतिविधियां हैं।

 

विद्यालय के चेयरमेन श्री सुरजीत सिंह ग्रोवर जी ने कहा कि दिल्ली पब्लिक स्कूल रुद्रपुर के लिए एक ऐतिहासिक क्षण है क्योंकि आज से 6 वर्ष पूर्व ही इसकी नींव रखी गई थी और अपने शुरुआत के 6 वर्षों में ही इन अवार्डो के लिए दिल्ली पब्लिक स्कूल का नाम चुना जाना एक बहुत गर्व की बात है और यह पूरे रूद्रपुर के साथ साथ उत्तराखंड और पूरे भारतवर्ष के लिए गर्व की बात है।

 

श्री सिंह ने आगे कहा कि कुछ वर्ष पूर्व क्षेत्र में अच्छे स्कूलों का अभाव होने के कारण बच्चों को बाहर जाकर अपनी पढ़ाई करनी पड़ती थी | दिल्ली पब्लिक स्कूल के खुलने के बाद अब बच्चों को अनेक शारीरिक और सहशैक्षिक गतिविधियों का लाभ रुद्रपुर में ही मिल रहा है।

 

इस अवसर पर श्री सुरजीत सिंह जी ने इस महान उपलब्धि के लिए अभिभावकों, कर्मचारियों और छात्रों को इस उपलब्धि के लिए शुभकामनाएं दी।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!