धूम धाम से मनाया गया अमेनिटी पब्लिक स्कूल का वार्षिक समारोह

खबरे शेयर करे -

रुद्रपुर।अमेनिटी पब्लिक स्कूल, रुद्रपुर के अग्रणी शैक्षणिक केंद्रों में से एक है जिसने अपना वार्षिक समारोह आनंदमय कार्निवल, गणमान्य व्यक्तियों की एक आकाशगंगा ने अपनी अनुग्रहपूर्ण उपस्थिति के साथ दिन को गौरवान्वित किया। माननीय कैबिनेट मंत्री अजय भट्ट और विधायक शिव कुमार मुख्य अतिथि और सम्मानित अतिथि के रूप में इस अवसर पर उपस्थित हुए। अमेनिटी पब्लिक स्कूल के सम्मानित निदेशक, सुभाष अरोरा और सुश्री सुनीता अरोरा, योग्य प्राचार्या सुश्री इंद्र त्रिपाठी, पाठ्यक्रम प्रोवोस्ट सुश्री गुरविंदर कौर सूरी ने प्रतिष्ठित कार्यक्रम का उद्घाटन किया।

 

 

 

सांस्कृतिक उत्सव को प्रतिभाओं की एक श्रृंखला द्वारा चिह्नित किया गया, जिससे उत्सव का माहौल बना। विद्यालय समूह द्वारा संगीतमय उत्सव दर्शकों का मनोरंजन करने वाला पहला कार्यक्रम था संगीत कार्यक्रम के बाद विद्यार्थियों द्वारा गणेश वंदना की मनमोहक प्रस्तुति का दर्शकों ने तालियों की गड़गड़ाहट से स्वागत किया। माननीय प्रधानाध्यापिका ने सभी गणमान्य व्यक्तियों और अनमोल माता-पिता का अपने उत्तम शब्दों के साथ स्वागत किया। साथ ही माता- पिता को उनके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद भी दिया।यह आयोजन नृत्य, कविता, गाने और नाटक का मिश्रण था। नन्हें-मुन्नों द्वारा बॉलीवुड गानों के मिश्रण पर मोहक नृत्य प्रदर्शन किया गया। उसके बाद मॉम एंड डैड डांस’ और रोमांचक नाटक ने इस माहौल में चार चांद लगा दिए।

 

करिकुलम प्रोवोस्ट महोदय द्वारा वार्षिक प्रस्तुति और निदेशक महोदय के भाषण एवं मुख्य अतिथि के संबोधन ने स्कूल की महिमा और प्रतिष्ठा को बढ़ाने के लिए इस दिन का महत्त्व दर्शाया। दिन की भव्यता को बढ़ाने के लिए रंगारंग कार्निवाल का आयोजन किया गया। स्टॉल देखने लायक थे। तरह-तरह के रोमांचक खेल और मुंह में पानी लाने वाले लजीज पकवानों के अलग-अलग व्यंजनों ने इस कार्यक्रम में आवश्यक मसालों को शामिल किया चमकदार एमेनिट्स के नन्हे दिलों में पशुओं के लिए सहानुभूति के साथ-साथ सम्मान के मूल्य को विकसित करने के लिए “फीड द पेट स्टेशन का भी आयोजन किया गया था। विद्यार्थियों ने अपने अभिभावकों के साथ मेले का भरपूर लुत्फ उठाया। 2000 से ज्यादा लोग शीतकालीन मनोरंजन का लुत्फ उठाते नजर आए। यहां देखिए सेलिब्रेशन की झलकियां: अमेनिटी पब्लिक स्कूल, रुद्रपुर के अग्रणी शैक्षणिक केंद्रों में से एक हैं।


खबरे शेयर करे -

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *