Homeमनोरंजनपूजा भट्ट ने किया कांग्रेस का समर्थन:भारत जोड़ो यात्रा में चलीं राहुल...

पूजा भट्ट ने किया कांग्रेस का समर्थन:भारत जोड़ो यात्रा में चलीं राहुल गांधी के साथ, सोशल मीडिया पर शुरू हुई सियासत

Spread the love

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा बड़ी ही जोरों-शोरों से चल रही है। दक्षिण भारत के कई राज्यों में लोग इस यात्रा साथ जुड़ रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्म मेकर पूजा भट्ट ने भी इस मुहिम का समर्थन किया है। एक्ट्रेस ने आज यानी बुधवार को राहुल गांधी के साथ हैदराबाद की सड़कों पर यात्रा। इसी के साथ पूजा भट्ट भारत जोड़ो यात्रा से जुड़ने वाली पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस बन गई हैं।

राहुल के साथ सड़कों पर चलीं पूजा भट्ट
हाल ही में पूजा भट्ट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस यात्रा को दौरान राहुल गांधी को ज्वाइन करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में यात्रा के दौरान पूजा राहुल गांधी से बात करती हुई नजर आ रही है। पूजा को यात्रा में जुड़ते देखकर कई लोगों सोशल मीडिया पर उनकी सराहना कर रहे हैं।
बता दें कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा आज सुबह हैदराबाद शहर के बालानगर मेन रोड से आज सुबह शुरू हुई है। यात्रा के दौरान शहर की जगहों को कवर किया जाएगा। पूजा भट्ट के इस मुहिम में जुड़ने के बाद से ही सियासत और भी ज्यादा गर्म हो गई है। ऐसे कयास लगाए जल्द ही पूजा कांग्रेस पार्टी में एंट्री ले सकती हैं।

भारत जोड़ो यात्रा ने पूरे किए 56 दिन
बता दें कि अब तक भारत जोड़ो यात्रा ने कुल 56 दिन पूरे कर लिए हैं। यात्रा की शुरुआत 7 सितंबर 2022 को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। तेलंगाना से पहले कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने केरल, तमिलनाडु, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश जैसे राज्यों को कवर कर लिया है। सभी राज्यों को कवर करने के बाद आखिरकार यह यात्रा जम्मू-कश्मीर में खत्म होगी।

पूनम कौर भी यात्रा में हुईं थीं शामिल
पूजा भट्ट के पहले साउथ एक्ट्रेस पूनम कौर भी यात्रा में शामिल हुईं थीं। सोशल मीडिया पर पूनम कौर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहीं थी। फोटोज सामने आने के बाद राहुल गांधी और पूनम कौर को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!