रुद्रपुर कांग्रेस अध्यक्ष सीपी शर्मा और निवर्तमान मेयर रामपाल में चले लात-घूस, जिला अस्पताल में दोनों करा रहे मेडिकल

खबरे शेयर करे -

रुद्रपुर। शक्ति बिहार कॉलोनी में शिलापट हटाने को लेकर निवर्तमान मेयर रामपाल और कांग्रेस अध्यक्ष सीपी शर्मा के बीच झगड़ा हो गया। रामपाल व उनके साथियों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगा है। सीपी शर्मा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, निवर्तमान मेयर रामपाल भी मेडिकल कराने अस्पताल पहुंचे हैं। उन्होंने भी सीपी शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

दरअसल, कांगे्रस के महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा शहर की शक्ति बिहार आवासीय कल्याण समिति के भी अध्यक्ष हैं। उनके अनुसार कॉलोनी में मुख्य द्वार का निर्माण कराया जा रहा है। निर्माण विधायक निधि से हो रहा है। शुक्रवार को द्वार के निर्माण को लेकर सोसायटी के व्हाट्सएप्प गु्रप पर चर्चा हुई कि द्वार के पास लगे शिलापट को हटाया जाएगा। अध्यक्ष होने के चलते सीपी शर्मा ने शिलापट हटाने के लिये एक मजदूर को वहां भेज दिया। आरोप है कि इस दौरान ही निवर्तमान मेयर रामपाल अपने साथियों के साथ शिलापट के पास पहुंच गये और गाली-गलौच करने लगे। यही नहीं, उन्होंने सीपी शर्मा को भी मौके पर बुलवाकर उनसे अभद्रता शुरू कर दी। सीपी शर्मा ने बताया कि निवर्तमान मेयर रामपाल ने अपने साथी हरीश चौधरी, दीपक, रामअवतार के साथ मिलकर जमीन पर गिराकर उनके साथ मारपीट की। जिससे उनके सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें आईं हैं। उन्होंने बताया कि मेयर के गनर ने ही उन्हें बचाया अन्यथा उनके साथ बड़ी अनहोनी हो सकती थी। सीपी शर्मा ने इस हमले को जानलेवा बताते हुये कहा कि मेयर उनसे पुरानी खुन्नस रखते हैं। इसलिये प्री-प्लान के तहत उनपर यह हमला किया गया है। सीपी शर्मा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

उधर, निवर्तमान मेयर रामपाल का कहना है कि सीपी शर्मा द्वारा जानबूझकर सरकारी सम्पत्ति को तोड़ा जा रहा था, जिसका विरोध करने पर सीपी शर्मा और उनके समर्थक अभद्रता पर उतारू हो गये। उन्होंने कहा कि उनके साथ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया गया है।

इधर, सूचना पर बड़ी संख्या में कांगे्रस नेता भी अस्पताल पहुंच रहे हैं। कांग्रेस जिलाध्यक्ष हिमांशु गाबा ने कहा कि भाजपा का यही चरित्र है। भाजपा के गुंडों ने हमारे नगर अध्यक्ष पर हमला किया है, यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

फिलहाल, दोनों पक्षों के द्वारा तहरीर देने की तैयारी की जा रही है।


खबरे शेयर करे -