Homeउत्तराखंडश्रीराम कॉलेज के मैनेजमेंट विभाग में दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का हुआ...

श्रीराम कॉलेज के मैनेजमेंट विभाग में दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का हुआ आयोजन।

Spread the love

श्रीराम कॉलेज के मैनेजमेंट विभाग में दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का हुआ आयोजन।

श्रीराम कॉलेज काशीपुर के मैनेजमेंट विभाग में आज फाइनेंशियल लिट्रेसी व करियर ऑपर्च्युनिटी पर एक प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का संपादन NISM और Axis Bank के ट्रेनर चंद्रेश गुप्ता ने किया। उन्होंने छात्र छात्राओं को फाइनेंसियल मैनेजमेंट की बारीकियों को विस्तारपूर्वक एवं बिभिन्न उदाहरणों के साथ साझा किया। तथा मनी मैनेजमेंट को अति महत्वपूर्ण बताते हुए उसको निवेश करने के तरीको को छात्र-छात्राओं के सम्मुख रखा। इस कार्यक्रम में संस्थान के एम० बी० ए०, बी० बी० ए०, बी० सी० ए० तथा बी० कॉम० ऑनर्स के छात्र- छात्राएं उपस्थित रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ NISM और Axis Bank के ट्रेनर चंद्रेश गुप्ता, संस्थान के निदेशक डॉ० योगराज सिंह व प्राचार्य डॉ० एस एस कुशवाहा ने मां सरस्वती की प्रतिमा के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया।
इस कार्यक्रम के तहत ट्रेनर चंद्रेश गुप्ता ने छात्र – छात्राओं को बजटिंग, इन्वेस्टमेंट, डेट मैनेजमेंट एवं कैरियर ऑप्रचुनिटी पर व्याख्यान दिया। उन्होंने कहा कि इन विषयों का अच्छा ज्ञान ही छात्र – छात्राओं को उत्तम भविष्य प्रदान कर सकता है।
कार्यक्रम का संचालन संस्थान के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल द्वारा किया गया। कार्यक्रम में ISM और Axis Bank की तरफ से उपस्थित छात्र – छात्राओं को सर्टिफिकेट भी प्रदान किए गए।
कार्यक्रम के दौरान संस्थान के अध्यक्ष श्री रवीन्द्र कुमार, निदेशक प्रो0 (डॉ0) योगराज सिंह, प्राचार्य डॉ. एस.एस. कुशवाहा एवं समस्त शिक्षकगणों ने प्रतिभागी छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!