Homeउत्तराखंडमांगें लेकर मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने पहुंचे कांग्रेसी, महिला कांग्रेस प्रदेश...

मांगें लेकर मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने पहुंचे कांग्रेसी, महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला ने सिर मुंडवाया

Spread the love

मांगें लेकर मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने पहुंचे कांग्रेसी, महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला ने सिर मुंडवाया

देहरादून। राजधानी देहरादून में अंकिता भंडारी हत्याकांड में वीआईपी का नाम उजागर करने, बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई और भ्रष्टाचार के साथ डेंगू के बढ़ते मामलों को लेकर कांग्रेस आज सड़कों पर उतरी है। कांग्रेस पार्टी के नेता और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में एकत्रित हुए और मुख्यमंत्री आवास के घेराव के लिए कूच किया। पैदल मार्च निकालते हुए सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की गई।
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा और महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला का कहना है कि अंकिता भंडारी के लिए न्याय की ये लड़ाई है। उन्होंने सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा है कि हमें न्यायालय पर भरोसा है। लेकिन अगर सबूत ही मिचा दिए जाएंगे तो अंकिता को न्याय कैसे मिलेगा।
इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि जैसे सबूतों के अभाव में हाकम सिंह रिहा हो गया है वैसे ही अंकिता के हत्यारे भी बाहर आ जाएंगे। इस मामले में वीआईपी होने की बात जो सामने आ रही थी उसका नाम भी कभी सामने नहीं आ पाएगा। इधर, मुख्यमंत्री आवास के निकट महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला ने अपना सिर मुंडवा डाला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जनहितैषी मांगें मनवाकर रहेगी। मुख्यमंत्री आवास घेराव में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा सहित तमाम प्रदेश भर के कांग्रेस कार्यकर्ता व महिला कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद हैं।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!