Homeउत्तराखंडमोदी की जनसभा के बाद शिव अरोरा ने निकाला जोरदार रोड शो

मोदी की जनसभा के बाद शिव अरोरा ने निकाला जोरदार रोड शो

Spread the love

रूद्रपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विशाल जनसभा में उमड़ी भीड़ से उत्साहित भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा ने बीती शाम जनसभा के बाद शहर में जोरदार रोड शो निकालकर अपनी ताकत का अहसास कराया। हजारों कार्यकर्ताओं ने रोड शो में शिव अरोरा के समर्थन में नारे लगाकर माहौल को भाजपा मय कर दिया। रोड शो के दौरान शिव अरोरा का जगह जगह फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया।

रोड शो के बाद भाजपा प्रत्याशी अरोरा ने रैली को सफल बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की रैली ने कार्यकर्ताओं में नई उर्जा का संचार किया है। रैली के बाद पूरे जिले में माहौल भाजपा मय हो चुका है। अरोरा ने कहा चुनाव मैदान में एक ऐसा प्रत्याशी है जिसने न सिर्फ मां शब्द को कलंकित किया है बल्कि हिंदुत्व और हिंदुओं की भावनाओं को भी ठेस पहुंचायी है। ऐसे जनप्रतिनिधि को खुद को हिंदुवादी कहने का कोई अधिकार नहीं है। श्री अरोरा ने कहा कि हिंदुत्व को गाली देने वाले और महिलाओं का अपमान करने वाले कैसे हिंदु समाज के हितैषी हो सकते हैं यह जनता को खुद तय करना है। हिंदुत्व को गाली देने का वीडियो रूद्रपुर ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश की जनता देख चुकी है और अच्छी तरह समझ चुकी है कि ये किस मानसिकता के लोग है। भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि भाजपा हिंदुओं की सच्ची हितैषी है इसका प्रमाण पत्र देने की किसी को जरूरत नहीं। भाजपा का एक एक कार्यकर्ता राष्ट्र प्रेम की भावना से ओतप्रोत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिंदुत्व का पूरे विश्व में गौरव बढ़ाया है। उन्हें आदर्श बताने का ढोंग रचकर आज जो अपना उल्लू सीधा करने की कोशिश कर रहे हैं ऐसे स्वार्थी तत्वों से पूरे समाज को खतरा है।

शिव अरोरा ने कहा हिंदुत्व का चोला ओढ़कर हिंदुत्व को ही गाली देने का नाटक अब नहीं चलने वाला। भाजपा को भी अब लग रहा है कि ऐसी संकीर्ण मानसिकता वाले व्यक्ति को सियासी मुकाम तक पहुंचाना पार्टी की सबसे बड़ी गलती थी। 25 साल तक जिसने भाजपा के सहारे खुद को फर्श से अर्श तक पहुंचाया आज वह उसी पार्टी की जड़ खोद रहा है। श्री अरोरा ने कहा कि बंगाली समाज को बरगलाकर उनसे सहानुभूति लेने की नीति अब नहीं चलने वाली। उन्होंने प्रदेश के समग्र विकास और नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए आगामी 14 फरवरी को अधिक से अधिक संख्या में भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!