Homeउत्तराखंडगाबा के पूर्वजन्मों का प्रतिफल था जो इन्हें मिला रामलला हेतु पदयात्रा...

गाबा के पूर्वजन्मों का प्रतिफल था जो इन्हें मिला रामलला हेतु पदयात्रा का मौका. राजू पांडे

spot_imgspot_img
Spread the love

गाबा के पूर्वजन्मों का प्रतिफल था जो इन्हें मिला रामलला हेतु पदयात्रा का मौका. राजू पांडे

रुद्रपुर. रुद्रपुर से अयोध्या तक पैदल पदयात्रा करने वाले राम भक्त सुशील गाबा का तीन पानी डैम के पास रिलायंस मार्ट में जोरदार स्वागत किया गया। समाजसेवी राजू पांडे तथा योगेश दीक्षित के नेतृत्व में जुटे दर्जनों समाजसेवियों ने श्री गाबा के पहुंचने पर उनका माल्यार्पण कर तथा केक काटकर गर्मजोशी से स्वागत करते हुए मिष्ठान वितरण किया।

समाजसेवी राजू पांडे ने कहा कि अभिनेताअरुण गोविल जी ने रामायण सीरियल में राम का किरदार किया, वह बड़े बड़े स्टार्स के पूरे करियर पर भारी है, उसी प्रकार रामभक्त सुशील गाबा द्वारा प्रभु श्री राम जी के जन्मस्थान पर पुनः प्राण प्रतिष्ठा की दिव्य एवम आलौकिक बेला के स्वर्णिम मौके पर की गाई यात्रा हमेशा हमेशा के लिए इतिहास बन गई है। यह गाबा जी के जन्मों का प्रतिफल था, जो उन्हें अपने इष्ट से मिलने के लिए बुलावा मिला।

समाजसेवी योगेश दीक्षित ने कहा कि शताब्दियों के इंतजार के बाद अयोध्या में भगवान राम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा समारोह एक नव इतिहास का सृजन का दिवस था। इस मौके पर पैदल अयोध्या पहुंचकर भाई सुशील गाबा क्षेत्र के इतिहास में सदा सदा के लिए अमर हो गए हैं। बड़े बड़े दिग्गज इनसे डाह रख सकते हैं, लेकिन प्रभु श्री राम जी की कृपा से यह पल और यह गौरव भाई सुशील गाबा की किस्मत में ही था।

 

इस दौरान सचिन छाबड़ा, आदित्य अवस्थी, रिक्की कुमार, पूर्व छात्र सचिव शुभम मेहरा, इमरान सैफी, राहुल , राम, विजय, सुमित गुप्ता, प्रशांत चौरसिया, सर्जन यादव, विजय राजपूत, गौरव शुक्ला आदि मौजूद थे


Spread the love
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News
error: Content is protected !!