Homeउत्तराखंडदुकान में बिस्किट और चिप्स लेने गया छात्र पर दुकानदार ने माउजर...

दुकान में बिस्किट और चिप्स लेने गया छात्र पर दुकानदार ने माउजर से झोंक दिया फायर, विधानसभा चुनाव भी लड़ चुका है दुकानदार

Spread the love

वसुन्धरा दीप डेस्क, रुद्रपुर। भूख लगने पर दुकान में बिस्किट और चिप्स लेने गए छात्र पर दुकान स्वामी ने माउजर से फायर झोंक दिया। इस हमले में छात्र बाल बाल बच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर माउजर कब्जे में ले लिया है। साथ ही आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक माउजर का लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है।
पुलिस के मुताबिक मूलरूप से संबलहेड़ा मुज्जफरनगर और हाल भूरारानी निवासी अलीम पुत्र इरशाद ने बताया कि वह रुद्रपुर के महाविद्यालय में पढ़ाई करता है। गुरुवार रात वह अपने दोस्तों के साथ पढ़ाई कर रहा था। देर रात भूख लगने पर वह अपने दोस्त शिवम सिंह और गुलशेद अली के साथ खाने के लिए बाहर आ गए। पास में ही सतपाल सिंह की किराना की दुकान खुली हुई थी। दुकान में चाय और पकौड़े भी थे और तेज आवाज में गाने चल रहे थे। अलीम के मुताबिक जब उसने बिस्किट और चिप्स का पैकेट मांगा तो उसने काउंटर से सिल्वर रंग का माउजर निकाल कर सीधे उस पर फायर झोंक दिया। जिससे वह बाल बाल बच गया। इसके बाद वह अपने दोस्तों के साथ जान बचाकर भागा।
सूचना पर एसएसआई कमाल खान पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही आरोपित दुकान स्वामी सतपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उसके पास से पुलिस ने माउजर भी बरामद कर लिया। एसएसआई कमाल खान ने बताया कि आरोपित पर जानलेवा हमले का केस दर्ज कर लिया है। उसका माउजर जब्त कर लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है। आपको बता दें सतपाल सिंह ठुकराल समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं और बीते विधानसभा चुनाव में 66 विधानसभा क्षेत्र रुद्रपुर से विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!