UPCL के प्रबंध निदेशक अनिल यादव ने रुद्रपुर में अधिकारियों संग ली बैठक, बकायेदारों पर वसूली व कार्यवाही को लेकर हुई चर्चा

खबरे शेयर करे -

रुद्रपुर। उत्तराखण्ड पावर कार्पोरेशन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक अनिल यादव ने आज रुद्रपुर स्थित विद्युत कार्यालय में अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ बैठक की। बैठक में विद्युत बिल के बकायेदारों से वसूली व आवश्यक कार्यवाही को लेकर निर्देशित भी किया गया। जिसमें यूपीसीएम के एमडी अनिल कुमार यादव ने कहा कि विद्युत आपूर्ति में सुधार को लेकर काफी चर्चा हुई है। राजस्व की वृद्धि किस प्रकार की जाये, इसको लेकर चर्चा की गई। वहीं बकायेदारों से वसूली को लेकर भी बैठक में चर्चा हुई। जानकारी के अनुसार विभाग को करीब 151 करोड़ रुपये की रिकवरी करनी है, जिसको लेकर एसडी यूपीसीएल ने निर्देशित किया कि जल्द से जल्द रिकवरी की कार्यवाही को अमल में लाया जाये। सभी एसडीओ, अधिशासी अभियंता व अन्य अधिकारी कर्मचारी सुनिश्चित करें कि जल्द से जल्द बकायेदारों से रिकवरी हो सके।
बैठक में विद्युत आपूर्ति, ट्रांसफार्मर व फीडर की क्षमता आदि पर भी विचार हुआ। जिसमें तय किया गया कि आम जनमानस को किसी प्रकार की परेशानी हो पाये। श्री यादव ने कहा कि जल्द से जल्द रिकवरी की कार्यवाही को अमल में लाया जाये और जरुरत पड़ने पर डिस्कनेशन की कार्यवाही भी की जाये।

 


खबरे शेयर करे -

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *