Homeउत्तराखंडLand Jihad पर सख्त उत्‍तराखंड सरकार, कहा- जारी रहेगी कठोर कार्रवाई, जहां...

Land Jihad पर सख्त उत्‍तराखंड सरकार, कहा- जारी रहेगी कठोर कार्रवाई, जहां भी कब्जा है वहां चलेगा बुलडोजर

Spread the love

वसुन्धरा दीप डेस्क, काशीपुर। भाजपा जिला कार्यालय काशीपुर का भूमि पूजन और विकास योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करने पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रदेश में लैंड जिहाद को लेकर सरकार का रुख सख्त है। जहां भी सरकारी भूमि पर कब्जा है वहां बुलडोजर चलेगा। किसी हालात में यह कार्रवाई रुकने वाली नहीं है।
यूनिफार्म सिविल कोड को सरकार की उपलब्धि बताते हुए कहा कि इसका ड्राफ्ट अंतिम चरण में पहुंच चुका है और 30 जून पेश हो जाएगा। जो पूरे देश के लिए उदाहरण बनेगा। काशीपुर में पार्टी कार्यालय के भूमि पूजन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि आज बेहद खुशी का दिन है।
मां बाल सुंदरी देवी के आशीर्वाद और कार्यकर्ताओं के समर्पण के बल पर पार्टी कार्यालय का भूमि पूजन संपन्न हुआ। इस दौरान सीएम ने जल निगम, जल संस्थान एवं लोक निर्माण विभाग की करीब 287.36 करोड़ से अधिक की 102 योजनाओं का शिलान्यास तथा जल निगम, जल संस्थान ग्रामीण निर्माण विभाग एवं लोक निर्माण विभाग की लगभग 67.91 करोड़ से अधिक की 11 योजनाओं का लोकार्पण भी किया किया।
सीएम धामी ने कहा कि हमारा संगठन शायद विश्व का एक मात्र संगठन होगा जहां नेता महत्वपूर्ण नहीं होता, बल्कि विचारधारा और पार्टी कार्यकर्ता महत्वपूर्ण होते हैं। भाजपा आज यदि विश्व के सबसे बड़े संगठन के रूप में स्थापित हुई है तो इसके पीछे करोड़ों कार्यकर्ताओं का समर्पण, श्रद्धा, विश्वास और कड़ी मेहनत है।
कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीढ़ बताते हुए कहा कि वो यह नहीं देखता कि चुनाव कब है बल्कि यह देखता है कि भारत को परम वैभवशाली बनाने के लिए वह किस प्रकार अपना योगदान दे सकता है। भाजपा ही एक मात्र राजनीतिक संगठन हैं जहां पार्टी के पोस्टर चिपकाने वाला व्यक्ति भी शीर्ष पद तक पहुंच सकता है और मुझ जैसा सामान्य परिवार से आने वाला कार्यकर्ता प्रदेश का मुख्य सेवक बन सकता है।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!