पुलिसकर्मियों की समस्याओं के समाधान को लेकर व्हाट्सएप नंबर जारी, वीडियो कॉल कर सुना सकते हैं समस्या, पढ़िये क्या बोले SSP

खबरे शेयर करे -

रुद्रपुर। जिले के कप्तान पुलिसकर्मियों के हित में फैसले लेने को लेकर प्रयासरत हैं, चार्ज लेने के बाद से एसएसपी द्वारा पुलिसकर्मियों के हित में काफी फैसले लिए गए हैं। वहीं अब पुलिसकर्मियों की समस्याओं के त्वरित निस्तारण हेतु व्हाट्सएप नंबर जारी किया गया है, जिसपर पुलिसकर्मी अपनी समस्याएं दर्ज करा सकते हैं।
बता दें एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी के संज्ञान में यह बात आई की पुलिस कर्मियों को अपनी समस्याओं का निस्तारण हेतु पुलिस कार्यालय के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं, जिससे उनका समय व पैसा दोनों बर्बाद हो रहा है। जिसका संज्ञान लेकर कर्मचारी गणों की समस्याओं का निराकरण हेतु व्हाट्सएप नम्बर 7830080555 जारी किया गया है, जिसमें सभी पुलिसकर्मी अपनी समस्याओं को अपने व्हाट्सएप के माध्यम से भेज सकते हैं तथा यह भी बताया कि मेरे द्वारा प्रत्येक कार्य दिवस में समय 13.00 से 14.00 बजे पुलिस कर्मियों की समस्याओं को वीडियो कॉल के माध्यम से सुनकर उनका समाधान किया जाएगा। इसके अतिरिक्त यदि पुलिस कर्मचारी अपनी समस्याओं के दृष्टिगत प्रत्यक्ष रूप से मेरे समक्ष उपस्थित होना चाहते हैं तो पूर्व की भांति नियमानुसार पुलिस कार्यालय में मेरे समक्ष उपस्थित हो सकेंगे। इस संबंध में समस्त थानाध्यक्षों को आदेश का अनुपालन हेतु आदेश की प्रति भेजी जा रही है।


खबरे शेयर करे -

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *