Homeउत्तराखंडजब हरीश रावत पहुंच गए अचानक कोतवाली,फिर हुआ ऐसा

जब हरीश रावत पहुंच गए अचानक कोतवाली,फिर हुआ ऐसा

Spread the love

लालकुआं। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत बुधवार की दोपहर को अचानक लालकुआं कोतवाली पहुंचे। जहां पर उन्होने पुलिस कर्मियों से मुलाकात कर उनसे वोट मांगते हुवे पोस्टल वैलेट के माध्यम से कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर कांग्रेस को और अधिक मजबूत करने की अपील की।

जिसके बाद वह बिंदुखत्ता के श्रीलंका टापू में पहुंचे और वहा के लोगों की समस्याएं सुनी। साथ ही सरकार बनते ही सभी समस्याओं के समाधान का वादा किया।
घर श्री रावत ने लालकुआ शहर कांग्रेस कार्यालय में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय लोगों के साथ मुलाकात की और उन्होंने कहा कि मैं कोई पैराशूट प्रत्याशी नहीं हूं अब आगे से मैं आप सबके बीच में ही रहा करा करूंगा इसलिए मैं आपको याद दिलाने आया हूं कि मैं आप सबके बीच में ही हूं
इधर पूर्व मुख्यमंत्री व लालकुआं विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी हरीश रावत ने ऑडियों जारी कर पुलिस कर्मियों की ग्रेड पे की समस्या के समाधान का वादा किया है। बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत जो एक ऑडियों जारी किया है। जिसमें उन्होने कहा है कि राज्य सरकार के एक गलत निर्णय ने राज्य के पुलिस कर्मियों को गहाराई तक चोट पहुंचाई है। उनकी भावनाओं को आहत किया है। जो ग्रेड पे उनको दी गई थी उनको डाउन ग्रेड करना उनकी कर्तब्यनिष्ठा का उपहास उडाया है। उन्होने कहा कि कांग्रेस सरकार बनते ही प्राथमिकता के आधार पर पुलिस कर्मियों से किया गया ग्रेड पे का वादा पूरा किया जाएगा। जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री लालकुआं कोतवाली पहुंचे। जहां पर उन्होने पुलिस कर्मियों से मुलाकात कर वोट मांगे। साथ ही पोस्टल वैलेट के माध्यम से कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर कांग्रेस को और अधिक मजबूत करने की अपील की।
जिसके बाद वह बिंदुखत्ता के श्रीलंका टापू में पहुंचे और वहा के लोगों की समस्याएं सुनी। साथ ही सरकार बनते ही सभी समस्याओं के समाधान का वादा किया।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!