पुलिस ने नशा मुक्ति जन जागरूकता रैली निकाली

खबरे शेयर करे -

पुलिस ने नशा मुक्ति जन जागरूकता रैली निकाली

काशीपुर। विभागीय उच्चाधिकारियों के निर्देश के अनुपालन में अपराध व नशे पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस दृढसंकल्पित है और जागरूकता अभियान चलाकर आमजन को नशे के दुष्प्रभाव बता रही है। इसी अभियान के तहत काशीपुर पुलिस ने नशा मुक्ति जन जागरूकता रैली भी निकाली। एसपी अभय सिंह ने बताया कि काशीपुर को नशामुक्त नगर बनाने के लिए नशा माफियाओं पर लगातार कार्रवाई की जा रही है।
साथ ही नशे की गिरफ्त में आ चुके लोगों के प्रति सहानुभूति रखते हुए उन्हें नशा छोड़कर समाज की मुख्य धारा में लाने के प्रयास जारी हैं है। इसके तहत पुलिस की ओर से दिन प्रतिदिन नशा मुक्ति के लिए जागरूकता लाने के संबंध मे नित नए-नए प्रयोग किए जा रहे हैं।
लोगों को नशे के विरुद्ध जागरुक करने के साथ ही नशा करने व बेचने वालों के संबंध मे जानकारी देने की अपील की जा रही है। इसी सिलसिले में शुक्रवार को लोगों में नशे के विरुद्ध जागरूकता लाने के लिए नशा मुक्ति जन जागरूकता रैली निकाली गई। एसपी ने बताया कि पुलिस की नशे के विरुद्ध छेड़ी जा रही इस मुहिम में समाजसेवी संगठन, स्कूली छात्रों, राजनैतिक संगठनों सहित अन्य के ओर से बढ़चढ़ कर भागीदारी करने की अपील की जा रही है। उन्होंने कहा कि इसी क्रम में नगर निगम पार्षदों के माध्यम से विभिन्न वार्डों में जाकर वार्डवासियों से अपील की जाएगी कि अपने वार्ड और नगर को नशा मुक्त बनाने के लिए बनाने में पुलिस को अपना सहयोग प्रदान करें।


खबरे शेयर करे -

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *