Homeउत्तराखंडबाजपुर के ग्राम पिपलिया में एक युवक का शव तालाब में मिलने...

बाजपुर के ग्राम पिपलिया में एक युवक का शव तालाब में मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

Spread the love

बाजपुर के ग्राम पिपलिया में एक युवक का शव तालाब में मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।
आपको बता दें कि सुल्तानपुर पट्टी चौकी को सूचना मिली की ग्राम पिपलिया स्थित तालाब में एक युवक का शव दिखाई दे रहा है सूचना मिलने ही बाजपुर सी.ओ. भूपेंद्र सिंह भंडारी , सुल्तानपुर पट्टी चौकी इंचार्ज विजय सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे गए।
जहां पुलिस ने कड़ी मस्कत केे बाद शव को तालाब से बहार निकला जिसके बाद पुलिस ने शव की शिनाख्त मोहम्मद दानिश पुत्र मोहम्मद मुस्तकीम निवासी मोहल्ला नत्था सिंह वार्ड नंबर 03, निकट नूरी मस्जिद के पास थाना जसपुर जनपद उधम सिंह नगर उम्र 30 वर्ष के रूप में हुई शव मिलने की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।
वहीं घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए जहां पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए काशीपुर भेज दिया वही आपको बताते चलें मृतक के परिजनों द्वारा बीते दिनों जसपुर कोतवाली में अपने पुत्र की गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। इस दौरान बाजपुर सी.ओ. भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया की शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और तहरीर आने के बाद अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी
बाजपुर के नाम से लगेगी


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!