Homeउत्तराखंडविधायक त्रिलोक सिंह चीमा ने कहा कि बाजपुर रोड रेलवे क्रॉसिंग पर...

विधायक त्रिलोक सिंह चीमा ने कहा कि बाजपुर रोड रेलवे क्रॉसिंग पर अंडरपास के निर्माण को मिली मंजूरी

Spread the love

विधायक त्रिलोक सिंह चीमा ने कहा कि बाजपुर रोड रेलवे क्रॉसिंग पर अंडरपास के निर्माण को मिली मंजूरी

 

 

 

काशीपुर । बाजपुर रोड रेलवे क्रासिंग पर अंडरपास के निर्माण को मंजूरी मिल गई है। भाजपा विधायक त्रिलोक सिंह चीमा ने अपने कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान पत्रकारों को बताया कि रेल मंत्री से नई दिल्ली में उन्होंने इस संदर्भ में मुलाकात की थी। जिसके बाद स्थानीय लोगों की समस्या को देखते हुए रेल मंत्रालय ने तीन करोड़ चौरानवे लाख रुपये की लागत से बनने वाले इस अंडरपास के निर्माण को मंजूरी दे दी है।

रेलवे के सहायक मंडल इंजीनियर पूर्वोत्तर रेलवे ने रामनगर रेल खंड के बीच रेलवे फाटक संख्या 39 पर प्रिया मॉल के पास अंडरपास का डिजाइन स्वीकृत किया है। विधायक त्रिलोक सिंह चीमा ने बताया कि उन्होंने इस अंडरपास के लिए 3.94 करोड़ रुपये रेलवे के राजस्व में क्रेडिट करने के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिशासी अभियंता को पत्र भेजा है।

विधायक चीमा ने कहा कि जल्द ही इस अंडरपास का निर्माण शुरू हो जायेगा। उन्होंने कहा कि इससे काशीपुर की जनता को काफी सुविधायें मिलेंगी। प्रेसवार्ता के दौरान उपस्थित पूर्व विधायक हरभजन सिंह चीमा, भाजपा नेता दीपक बाली, भाजपा प्रदेश मंत्री गुरविंदर सिंह चंडोक तथा भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. गिरीश चन्द्र तिवारी ने अंडरपास को मंजूरी मिलने पर हर्ष जताया।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!