Homeउत्तराखंडVIDEO : कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के भाई के घर डकैती, तमंचे...

VIDEO : कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के भाई के घर डकैती, तमंचे के दम पर महिलाओं को बंधक बनाकर दिया वारदात को अंजाम

Spread the love

डोईवाला। प्रदेश के शहरी विकास मंत्री प्रेम चन्द अग्रवाल के चचेरे भाई शीशपाल अग्रवाल के घर पर दिन दहाड़े लूटपाट का मामला सामने आया है। जहां एक घंटे तक लुटेरे घर में लूटपाट करते रहे और किसी को घटना की भनक तक नहीं लगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार उनका प्रॉपर्टी डीलिंग का व्यवसाय है व डोईवाला चौक में इनकी जनरल स्टोर की दुकान भी है।
बता दें चोर करीब एक घण्टे तक चोरी करते रहे और किसी को भनक भी नहीं लगी। इस दौरान आरोपित घर पर रखे सारे गहने और नगदी लेकर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल में जुट गई है। साक्ष्‍यों की तलाश की जा रही है। लूटपाट में छह लोग शामिल थे। लगभग 1 करोड़ की डकैती होने का अनुमान लगाया जा रहा है।
जानकारी के मुताबिक डकैतों ने शनिवार सुबह करीब 11 बजे घर में पहुंचने के बाद स्वयं को उनका रिश्तेदार बताते हुए 10 मिनट रुकने की बात कही और घर के अंदर चले गए। घर में शीशपाल अग्रवाल की पत्नी ममता के अलावा दो नौकरानी मौजूद थीं। डकैतों ने तमंचा और चाकू दिखाकर महिला को बंधक बना दिया और पूरे घर को खंगाल डाला। घर के अंदर से उन्होंने बड़ी मात्रा में नकदी और ज्वेलरी लूटी और वहां से चलते बने।
सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों का मानना है कि बदमाशों को शीशपाल अग्रवाल के घर की सभी मूवमेंट की पूर्व से जानकारी थी। जिसमें उन्हें शीशपाल अग्रवाल के दोपहर में किस समय वह घर पर खाना खाने आते हैं और घर पर कौन-कौन मौजूद रहता है यह भी पता था। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरु कर दी है व मामले से पर्दाफाश करने में जुट गई है।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!