अग्निपथ योजना के विरोध में शांत रहा माहौल, पुलिस की तत्परता से नहीं दिखा भारत बंद का असर

खबरे शेयर करे -

रुद्रपुर। देशभर में अग्निपथ योजना का विरोध देखने को मिल रहा है। जिसके तहत आज भारत बंद का भी आव्हान किया गया था। जहां दिल्ली, बिहार समेत कई राज्यों में भारत बंद का असर देखने को मिला। वहीं ऊधमसिंह नगर जिले में भारत बंद का असर नहीं दिखा। पुलिस चप्पे चप्पे पर तैनात रही, जिसके चलते विरोध फीका साबित रहा।
बता दें भारत बंद को लेकर उधमसिंहनगर में पुलिस प्रशासन अलर्ट रहा। सुबह से ही शहर के प्रमुख चौराहों पर भारी पुलिस फोर्स तैनात रहा। साथ ही रोडवेज और रेलवे में स्टेशन पर भी भारी पुलिस फोर्स तैनात रहा। पूर्व में अग्निपथ योजना के विरोध कर रहे युवाओं से पुलिस ने संपर्क कर शांति व्यवस्था में सहयोग की अपील की। जिसके चलते भारत बंद का जिले में कोई प्रभाव नहीं दिखा। सामन्य तौर पर रोजमर्रा की तरह बाजार खुला रहा और शहर के मुख्य चौराहों पर पुलिस तैनात रही।
जानकारी देते हुए एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया की सुबह से अब तक जनपद में भारत बंद का असर नहीं देखने को मिला है। इससे पूर्व विभाग द्वारा तमाम युवकों से काउंसिलिंग के माध्यम से संपर्क कर उन्हें समझाया गया है। उन्होंने कहा की कोई भी हिंसक प्रदर्शन करेगा तो उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।


खबरे शेयर करे -

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *