Valentine’s Day पर भारी पड़ा Akshay Kumar और टाइगर श्रॉफ का भाईचारा, बोले- ‘रोमांस से ज्यादा ब्रोमांस’

खबरे शेयर करे -

Valentine’s Day पर भारी पड़ा Akshay Kumar और टाइगर श्रॉफ का भाईचारा, बोले- ‘रोमांस से ज्यादा ब्रोमांस’

Valentines Day 2024 वैलेंटाइन डे के खास मौके का जश्न हर कोई अलग-अलग तरह से मना रहा है। बड़े मियां छोटे मियां कलाकार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने भी इस दिन को अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट किया है। अक्षय ने टाइगर के साथ लेटेस्ट फोटो शेयर कर एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है जो अब फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने मनाया वैलेंटाइन डे (Photo Credit-Instagram)

HIGHLIGHTS

  1. अक्षय कुमार और टाइगर श्रेॉफ ने मनाया वैलेंटाइन डे
  2. वैलेंटाइन डे पर सामने आईं स्टार कास्ट की ये तस्वीरें
  3. बड़े मियां छोटे मियां मूवी में दिखेंगे ये दोनों कलाकार

 Akshay Kumar-Tiger Shroff Valentine’s Day 2024: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का नाम मौजूदा समय में आने वाली फिल्म बड़े मिया छोटे मियां को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। आए दिन ये दोनों कलाकार इस मूवी के प्रमोशन को लेकर तरह-तरह का तरीके अपनाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस बार टाइगर और अक्षय की जोड़ी ने वैलेंटाइन डे के खास दिन को चुना है और सोशल मीडिया पर प्यार के इस खास दिन पर ब्रोमांस की नई परिभाषा का लिख दिया है। आइए जानते हैं कि वैलेंटाइन डे पर अक्षय कुमार का कौन-सा पोस्ट भारी पड़ता दिख रहा है।

अक्षय और टाइगर ने अनोखे अंदाज में मनाया वैलेंटाइन डे

14 फरवरी वैलेंटाइन डे के मौके पर अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। यहां एक तरफ तमाम बॉलीवुड सेलेब्स अपने वाइफ और गर्लफ्रेंड के साथ लव के इस स्पेशल डे को सेलिब्रेट कर रहे हैं, वहीं अक्की इस दिन को बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ भाईचारे के साथ मना रहे हैं। जिसका अंदाजा आप अक्षय के पोस्ट से आसानी से लगा सकते हैं।

दरअसल अक्षय कुमार ने इस इंस्टा पोस्ट में अपनी और टाइगर श्रॉफ की तस्वीरों को साझा किया है। इन फोटो के कैप्शन में खिलाड़ी कुमार ने लिखा है- इस वैलेंटाइन डे पर रोमांस से ज्यादा ब्रोमांस। यानी अक्षय रोमांस की बजाय ब्रोमांस को बढ़ावा देते हुए नजर आ रहे हैं।

आलम ये है कि सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का इस तरह से वैलेंटाइन डे मनाने का तरीका फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वे उनकी इस पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं।

बड़े मियां छोटे मियां में दिखेंगे अक्षय और टाइगर

जल्द ही अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में नजर आने वाले है। इस मूवी का धमाकेदार टीजर रिलीज किया जा चुका है। फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि ईद 2024 के मौके पर बड़े मियां छोटे मियां बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।

 

 


खबरे शेयर करे -