Homeउत्तराखंडनियमों को तोड़ने वालों पर सख्त कप्तान, काली फिल्म चढ़ी फाच्र्यूनर को...

नियमों को तोड़ने वालों पर सख्त कप्तान, काली फिल्म चढ़ी फाच्र्यूनर को सीज करने के दिये आदेश, जानें क्या है पूरा मामला

Spread the love

रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर जिले के कप्तान डाॅ. मंजूनाथ टीसी नियम तोड़ने वालों पर सख्त नजर आ रहे हैं। जिले में तैनाती के बाद से ही एसएसपी निरंतर अपराधों पर नियंत्रण को लेकर सख्त हैं और अपराध आदि करने वालों पर सख्त कार्यवाही कर रहे हैं। वहीं आज अपने कार्यालय से घर जा रहे एसएसपी ने काली फिल्म चढ़ी एक फाच्र्युनर को देख तुरंत उसे सीज करने के आदेश दे दिये। बता दें एसएसपी अपने कार्यालय से घर जा रहे थे तो वहीं अचानक उनकी नजर एक फाच्र्युनर गाड़ी पर पड़ी। जिसके बाद एसएसपी ने उस फाच्र्युनर गाड़ी को रोकने के आदेश दिए। जिसके बाद गाड़ी की तलाशी कराई गई तो उस लग्जरी गाड़ी में रखे हुक्के और तमाम वीआईपी स्टीकर के चलते सीपीयू ने एसएसपी मंजूनाथ टीसी के आदेश पर गाड़ी को सीज कर दिया।
बता दें नैनीताल रोड पर जा रही एक फाच्र्युनर पर जिले के एसएसपी की अचानक नजर पड़ी। तो उन्होंने गाड़ी को संदिग्ध मानते हुए रोकने के निर्देश दिए। जिसके बाद जब गाड़ी को रोका गया तो गाड़ी के शीशे पर चढ़ी काली फिल्म व गाड़ी की तलाशी में उसमें रखा हुक्का और गाड़ी में वीआईपी के कई स्टिकर बरामद हुए। जिसके बाद सीपीयू की टीम को एसएसपी मंजुनाथ टीसी ने सीज करने के निर्देश दिए। सीपीयू गाड़ी को कब्जे में लेकर पुलिस लाइन ले गई और जहां गाड़ी पर उचित कार्यवाही की जा रही है। पूछताछ में गाड़ी मालिक ने अपना नाम करन छाबड़ा बताया।
वहीं एसएसपी मंजूनाथ टीसी का कहना है कि आवास लौटते समय उनकी नजर एक फाच्र्युनर पर पड़ी। जिसके बाद उन्होंने गाड़ी को संदिग्ध मानते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए थे। उन्होंने कहा कि जिले में काली फिल्म चढ़ी संदिग्ध गाड़ियों पर कार्रवाही आगे भी जारी रहेगी।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!