spot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडसीएम धामी ने पौड़ी को दी 800 करोड़ की योजनाओं की सौगात,...

सीएम धामी ने पौड़ी को दी 800 करोड़ की योजनाओं की सौगात, रोड शो के साथ बिपिन रावत पार्क का किया लोकार्पण ByFNN RDP February 3, 2024 0 6019   Share एफएनएन, पौड़ीः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज पौड़ी दौरे पर रहे. सीएम धामी ने पौड़ी जिला मुख्यालय में रोड शो किया. इसके बाद सीएम धामी ने नारी शक्ति वंदन महोत्सव के अंतर्गत ‘दिशा-ध्याणी, ब्वै-ब्वारी’ सम्मेलन में शिरकत की. कार्यक्रम में शिरकत करते हुए विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास किया. इस दौरान जनरल बिपिन रावत पार्क का लोकार्पण एवं शहीद जसवंत सिंह रावत की मूर्ति का अनावरण भी किया. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शनिवार को पौड़ी जिला मुख्यालय पहुंचे जहां, लोगों ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया. स्कूली बच्चे, आंगनबाड़ी वर्कर्स और भोजन माताओं ने सीएम धामी का तिरंगे और फूलों से स्वागत किया. इस दौरान सीएम धामी ने रांसी में राइफलमैन जसवंत सिंह रावत की प्रतिमा का अनावरण किया. रांसी स्टेडियम से कंडोलिया मंदिर तक रोड शो किया. उन्होंने सबसे पहले कंडोलिया मंदिर में जाकर भूमयाल देव के दरबार में माथा टेका. इसके बाद थीम पार्क में स्टालों का निरीक्षण किया.

spot_imgspot_img
Spread the love

सीएम धामी ने पौड़ी को दी 800 करोड़ की योजनाओं की सौगात, रोड शो के साथ बिपिन रावत पार्क का किया लोकार्पण

एफएनएन, पौड़ीः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज पौड़ी दौरे पर रहे. सीएम धामी ने पौड़ी जिला मुख्यालय में रोड शो किया. इसके बाद सीएम धामी ने नारी शक्ति वंदन महोत्सव के अंतर्गत ‘दिशा-ध्याणी, ब्वै-ब्वारी’ सम्मेलन में शिरकत की. कार्यक्रम में शिरकत करते हुए विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास किया. इस दौरान जनरल बिपिन रावत पार्क का लोकार्पण एवं शहीद जसवंत सिंह रावत की मूर्ति का अनावरण भी किया.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शनिवार को पौड़ी जिला मुख्यालय पहुंचे जहां, लोगों ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया. स्कूली बच्चे, आंगनबाड़ी वर्कर्स और भोजन माताओं ने सीएम धामी का तिरंगे और फूलों से स्वागत किया. इस दौरान सीएम धामी ने रांसी में राइफलमैन जसवंत सिंह रावत की प्रतिमा का अनावरण किया. रांसी स्टेडियम से कंडोलिया मंदिर तक रोड शो किया. उन्होंने सबसे पहले कंडोलिया मंदिर में जाकर भूमयाल देव के दरबार में माथा टेका. इसके बाद थीम पार्क में स्टालों का निरीक्षण किया.


Spread the love
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News
error: Content is protected !!