Homeउत्तराखंडसीएम धामी विपक्षी विधायकों के क्षेत्रों में विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा,...

सीएम धामी विपक्षी विधायकों के क्षेत्रों में विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा, नाराज विपक्ष ने कसा तंज

Spread the love

वसुन्धरा दीप डेस्क, देहरादून। प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अब विपक्षी विधायकों के प्रति दरियादिली दिखाने जा रहे हैं। मुख्यमंत्री विपक्षी विधायकों के विधानसभा क्षेत्रों में विकास कार्यों की समीक्षा के लिए गुरुवार को सचिवालय में समीक्षा बैठक करेंगे।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विधायकों के क्षेत्रों में विकास कार्यों को गति देने के लिए समीक्षा बैठक करने की घोषणा की थी। इस कड़ी में बीते दिनों वह सत्तापक्ष के विधायकों के विधानसभा क्षेत्रों में विकास कार्यों की समीक्षा कर चुके हैं।
विधानसभा क्षेत्रों में विभिन्न कार्यों की प्रगति का जायजा लेने के मुख्यमंत्री के कदम का विपक्षी विधायकों ने भी स्वागत किया था। यह बात अलग है कि सत्तापक्ष के विधायकों के क्षेत्रों की समीक्षा होने से नाराज विपक्षी विधायकों ने उनकी उपेक्षा के आरोप भी लगाए थे। विपक्षी विधायकों में अधिकतर कांग्रेस के हैं। इसके अतिरिक्त बसपा के दो व दो निर्दल विधायक भी हैं।
मुख्यमंत्री धामी ने अब विपक्षी व निर्दल विधायकों के क्षेत्रों की सुध लेने के लिए गुरुवार सुबह 11 बजे से सचिवालय में वीर चंद्र सिंह गढ़वाली सभागार में समीक्षा बैठक रखी है। मुख्यमंत्री यमुनोत्री, बदरीनाथ, प्रतापनगर, चकराता, ज्वालापुर, भगवानपुर, झबरेड़ा, पिरान कलियर, मंगलौर, लक्सर, खानपुर एवं हरिद्वार ग्रामीण में चल रहे और लंबित विकासपरक योजनाओं की समीक्षा करेंगे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!