Homeउत्तराखंडपुलिस की एकतरफा कार्यवाही पर कांग्रेसजन मुखर, SSP को ज्ञापन सौंपकर लगाई...

पुलिस की एकतरफा कार्यवाही पर कांग्रेसजन मुखर, SSP को ज्ञापन सौंपकर लगाई न्याय की गुहार

Spread the love

रुद्रपुर। शहर में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसएसपी दफ्तर पहुंचकर किच्छा के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व पूर्व दर्जा राज्य मंत्री गणेश उपाध्याय के खिलाफ पुलिस की एक तरफा कार्यवाही को लेकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस को निष्पक्ष जांच कर कार्यवाही करने की मांग की।
बता दें कांग्रेसजनों का आरोप है कि पुलिस ने भाजपा नेताओं के दवाब में कार्य करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता व पूर्व दर्जा राज्य मंत्री गणेश उपाध्याय के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है। जानकारी देते हुए कांग्रेस कार्यकारी जिलाध्यक्ष हिमांशु गावा ने बताया कि पूर्व दर्जा राज्य मंत्री गणेश उपाध्याय लंबे समय से समाजसेवा से जुड़े हुए हैं। जनप्रतिनिधि होने के नाते वह विद्युत विभाग के अधिकारी दिनेश चन्द्र गुरुरानी के पास बीते दिनों एक बीपीएल कार्ड धारक का बिल संशोधित कराने गए थे, जहां विद्युत विभाग के अधिकारियों ने गणेश उपाध्याय के साथ अभद्रता की व उनके खिलाफ तहरीर भी दी। जिसके बाद भाजपा नेताओं के दवाब में गणेश उपाध्याय के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया जबकि गणेश उपाध्याय की ओर से दी गई तहरीर पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है, जोकि पुलिस की एकतरफा कार्यवाही पर सवाल उठाते हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसएसपी को ज्ञापन देकर उचित कार्यवाही की मांग की है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि यदि पूरे मामले में उचित कार्यवाही नहीं की गई तो कांग्रेससजन सड़क से लेकर सदन तक इसकी आवाज उठायेंगे।

इस दौरान कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष हिमांशु गाबा, सी.पी. शर्मा, ठाकुर संजीव सिंह, सौरव चिलाना, एन.यू. खान, अर्जुन विश्वास, अमन जौहरी, नवीन पंत, फिरदौस सलमानी, मोहित, सम्राट आदि शामिल रहे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!