spot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडडाबर इंडिया ने पंतनगर के 15 सरकारी स्कूलों का किया कायाकल्प

डाबर इंडिया ने पंतनगर के 15 सरकारी स्कूलों का किया कायाकल्प

spot_imgspot_img
Spread the love

पंतनगर। डाबर इंडिया लिमिटेड ने उधम सिंह नगर जिले के 16 सरकारी स्कूलों में बुनियादी ढांचे में सुधार किया है जिससे क्षेत्र में स्कूल जाने वाले बच्चों को सीखने का बेहतर माहौल मिल रहा है। डाबर की सीएसआर शाखा जीवंती वेलफेयर एंड चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा पिछले 2 वर्षों में पुनर्निर्मित इन 15 स्कूलों का उद्घाटन 11 फरवरी को जीपीएस जगदीशपुर में आयोजित एक विशेष समारोह में मुख्य विकास अधिकारी श्री विशाल मिश्रा द्वारा किया गया।

मुख्य विकास अधिकारी विशाल मिश्रा ने डाबर द्वारा की गई विकास पहलों की सराहना की और कंपनी को इस क्षेत्र में शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए ऐसे काम जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि इस तरह की पहल बच्चों के उज्जवल भविष्य को सुनिश्चित करेगी।

इस अवसर पर बोलते हुए डाबर इंडिया लिमिटेड की पंतनगर यूनिट के मानव संसाधन प्रमुख श्री अवनेश यादव ने कहा कि डाबर ने क्षेत्र के लगभग 30 सरकारी स्कूलों में बुनियादी ढांचे का उन्नयन किया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि स्थानीय बच्चों को बेहतर शिक्षा सुविधाएं मिल सकें। इस प्रोग्राम के तहत डाबर आने वाले साल में 5-6 और स्कूलों को अपग्रेड करेगा।

शिक्षा बेहतर जीवन का साधन और समाज के समग्र विकास को सुनिश्चित करने की कुंजी है। शिक्षा कार्यक्रम डाबर के विकास एजेंडे का एक प्रमुख स्तंभ है। इस कार्यक्रम के तहत डाबर ग्रामीण भारत के स्कूलों में बुनियादी ढांचे में सुधार कर रहा है ताकि छात्रों को सीखने का बेहतर अनुभव और माहौल मिल सके। श्री अवनेश यादव ने कहा ने उद्घाटन समारोह मेंअनिरुद्ध शर्मा, आदित्य कुमार शुक्ला और सुनील कुमार के अलावा खंड विकास अधिकारी भास्कर नंद पांडेय, उत्तराखंड राज्य प्राथमिक शिक्षा संघ से गुलाब सिंह सिरोही और शिक्षक कुंदन लाल कौशिक और विजय शंकर ने भाग लिया था।


Spread the love
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News
error: Content is protected !!