Homeउत्तराखंडरुद्रपुर गंगापुर रोड स्थित वार्ड नंबर 16 की विजय लक्ष्मी एंक्लेव में...

रुद्रपुर गंगापुर रोड स्थित वार्ड नंबर 16 की विजय लक्ष्मी एंक्लेव में लो वोल्टेज की समस्या से निजात दिलवाते हुए प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने 250 किलोवाट के नए विधुत ट्रांसफार्मर का उद्धघाटन किया।

Spread the love

विजयलक्ष्मी एंक्लेव के निवासी लो वोल्टेज की समस्या से दुखी थे आए दिन विद्युत उपकरण खराब हो जाते थे इस समस्या के समाधान के लिए उन्होंने भाजपा के प्रदेश मंत्री विकास शर्मा को ज्ञापन दिया विकास शर्मा जी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए कॉलोनी के लिए ढाई सौ किलो वाट के ट्रांसफार्मर को मंजूर कराकर आज जनता को समर्पित कर दिया। प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने कहा कि प्रदेश की धामी सरकार जन-जन के विकास के लिए लगी है किसी भी वर्ग के व्यक्ति के विकास में रुकावट नहीं आने दी जाएगी जो भी मूलभूत सुविधाएं हैं उन्हें जन-जन तक पहुंचाने का काम किया जाएगा केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार द्वारा जो योजनाएं जनहित के लिए चलाई जा रही हैं उन योजनाओं को जनता तक पहुंचाया जाएगा उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अंतोदय का नारा दिया है इसलिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता का यह दायित्व है कि वह जन-जन तक जाए और उनकी समस्याओं का समाधान कर उन्हें केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ दिलवाएं।
इस दौरान कॉलोनी के लोगों ने मिलकर हार्दिक स्वागत एवं धन्यवाद आभार व्यक्त किया।

इस दौरान डॉ. पी एन केसी मंडल भुवन जोशी सतीश मुंजाल जी जे पी रॉय राधाकान सरकार जी देवी प्रसाद पांडेय जी पंकज सुभराज ए के पाल अशोक विश्वास किशन मिश्रा विरेंदर कुमार गगन दीप अमित यादव सुनील रेडी आदि मौजूद रहे ।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!