Homeउत्तराखंडकिच्छा में सजा श्याम बाबा खाटू वालों का विशाल दरबार विधायक तिलक...

किच्छा में सजा श्याम बाबा खाटू वालों का विशाल दरबार विधायक तिलक राज बेहड़ ने जोत जला कर किया संकीर्तन का शुभारंभ

Spread the love

किच्छा में सजा श्याम बाबा खाटू वालों का विशाल दरबार विधायक तिलक राज बेहड़ ने जोत जला कर किया संकीर्तन का शुभारंभ

*विधायक बेहड़ ने श्याम मंदिर निर्माण को विधायक निधि से 10 लाख देने की घोषणा की

किच्छा की नवीन अनाज मंडी में कल रात्रि सोमवार को श्याम प्रभु खाटू वालों का विशाल संकीर्तन महोत्सव बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया,जहां पर श्याम बाबा खाटू वालों का विशाल दरबार लगा.

शाम सत्संग मंडल व श्याम युवा मित्र मंडल के तत्वाधान में आयोजित विशाल संकीर्तन महोत्सव में देर रात तक श्याम भजनों पर झूमते नजर आए

इससे पूर्व श्याम बाबा की ज्योत प्रज्ज्वलित कर किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ ने संकीर्तन का शुभारंभ किया.

इस मौके पर विधायक बेहड़ ने कहा की बड़ी खुशी का अवसर है की आज बाबा श्याम खाटू जी का दरबार किच्छा में लगा है, बाबा श्याम खाटू जी की बहुत मान्यता है और उनका स्वंय का परिवार भी बाबा जी से जुडा हुआ है ऐसे आयोजन होना बहुत आवश्यक है इससे समाज मैं धार्मिक माहौल बनता है.

विधायक बेहड़ ने आयोजन कमेटी को इस विशाल संकीर्तन दरबार लगाने के लिए आभार जताया और वही किच्छा में श्री श्याम खाटू वाले के मंदिर निर्माण को विधायक निधि से 10 लाख रुपए देने की घोषणा भी की.

आयोजकर्ताओं ने विधायक बेहड़ को श्याम बाबा दरबार का पटका,पगड़ी पहनाकर तथा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया.

वही पटना बिहार से आई कलाकार रेशमी शर्मा तथा दिल्ली से आए भजन गायक शीतल पांडे ने श्याम बाबा के भजनों को सुना कर भक्तों को निहाल किया.

 

.

इस मौके पर श्याम सत्संग मंडल के प्रमुख गिरधारी लाल गोयल, खेमकरण गोयल,विजय यादव,लाला यादव,विधायक प्रतिनिधी गौरव बेहड़,ओम प्रकाश दुआ,ओम प्रकाश अग्रवाल, दीपचंद अग्रवाल,गुलशन सिंधी,रामावतार अग्रवाल, सचिन जिंदल,सनी अग्रवाल,अनूप गोयल, सुनीता कश्यप जितेंद्र अग्रवाल ,गौतम गर्ग, अंकुर अग्रवाल, रिंकल गुप्ता,
सोनू गुप्ता, सहित रुद्रपुर लालकुआं सितारगंज खटीमा नानकमत्ता बिलासपुर बहेड़ी शक्ति फार्म रामपुर के तमाम श्याम प्रेमी मौजूद रहे.


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!