Homeउत्तराखंडश्रीराम संस्थान र्में “विद्यालयों में प्रभावी परामर्श“ पर परिचर्चा

श्रीराम संस्थान र्में “विद्यालयों में प्रभावी परामर्श“ पर परिचर्चा

Spread the love

श्रीराम संस्थान र्में “विद्यालयों में प्रभावी परामर्श“ पर परिचर्चा

काशीपुर श्रीराम संस्थान काशीपुर में आज संसथान द्वारा प्रस्तावित पाठ्यक्रमों के सम्बन्ध में विद्यालयों में प्रभावी परामर्श पर एक परिचर्चा का आयोजन किया गया। जिसके तहत सस्थान द्वारा विभिन्न क्षेत्र के छात्र- छात्राओं के लिए उनके पाठ्यक्रम के अनुरूप 12 वीं व स्नातक के पश्चात होने वाले व्यावसायिक अध्यन व उससे होने वाले फायदों से कैसे अवगत कराया जा सकता हैं इस संदर्भ में सह प्राध्यापक दीप्ति सिरोही राणा एवं कंप्यूटर विभाग के विभागाध्यक्ष बलविंदर सिंह के द्वारा एक पावर पॉइंट प्रतुस्तीकरण के माध्यम से जानकारी साझा की गयी।
इस अवसर पर संस्थान के निदेशक प्रो0 डॉ० योगराज सिंह ने कहा कि श्रीराम संस्थान के समस्त कोर्स रोजपरक हैं तथा संस्थान का ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट सेल सभी छात्र-छात्राओं को नौकरियां उपलब्घ कराने हेतु सतत प्रयासरत है अतः सभी छात्र-छात्राओं को संस्थान के सभी कोर्सेज के बारे में सरल शब्दों में जानकारी प्रदान कि जानी चाहिए ।
संस्थान के प्राचार्य डॉ० एस० एस० कुशवाहा के अनुसार श्रीराम संस्थान हर क्षेत्र में उत्तरोत्तर वृद्धि कि तरफ अग्रसर हैं संस्थान छात्र – छात्राओं के उज्जवल भविष्य के लिए अग्रसर हैं तथा उनको हरसंभव बेहतर सेवा प्रदान के लिए प्रतिबद्ध हैं ये जानकारी सभी छात्र- छात्राओं व उनके अभिभावकों तक पहुंचना अति आवश्यक हैं ।
इस अवसर पर संस्थान के निदेशक प्रो0 (डॉ0) योगराज सिंह, प्राचार्य डॉ0 एस0 एस0 कुशवाहा, विभागाध्यक्ष (वाणिज्य एवं प्रबन्धन विभाग) डॉ0 शोभित त्रिपाठी, विभागाध्यक्ष (कम्प्यूटर साइंस विभाग) श्री बलविन्दर सिंह व समस्त फैक्ल्टी एवं स्टाफ उपस्थित रहे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!