Homeउत्तराखंडनगर निगम पहुचने पर पूर्व राज्यपाल कोश्यारी का भव्य स्वागत 

नगर निगम पहुचने पर पूर्व राज्यपाल कोश्यारी का भव्य स्वागत 

Spread the love

नगर निगम पहुचने पर पूर्व राज्यपाल कोश्यारी का भव्य स्वागत

 

नगर निगम में पूर्व राज्यपाल ने वयोवृद्ध बीजेपी नेता स्व सुभाष चतुर्वेदी को श्रद्धांजलि दी

 

रूद्रपुर। महाराष्ट्र के पूर्व राज्यपाल एवं उत्तराखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी का नगर निगम पहुंचने पर मेयर रामपाल सिह की अगुवाई में भव्य स्वागत किया गया। पूर्व मुख्यमंत्री कोश्यारी ने नगर निगम पहुंचकर नवनिर्मित सुभाष चतुर्वेदी सभागार का निरीक्षण किया और पूर्व पालिकाध्यक्ष स्व. सुभाष चतुर्वेदी के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हे श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान श्री कोश्यारी ने मेयर रामपाल के कार्यकाल की सराहना की और उन्हें अपना आशीर्वाद दिया।

 

इस अवसर पूर्व सीएम श्री कोश्यारी ने कहा कि पूर्व पालिकाध्यक्ष सुभाष चतुर्वेदी उनके बेहद करीबी थे और एक अनुभवी और सुलझे हुए राजनीतिज्ञ थे। उनकी स्मृति में मेयर रामपाल सिंह ने सभागार का नामकरण कर स्व. सुभाष चतुर्वेदी की स्मृतियों को सहेजने का काम किया है। इस दोरान श्री कोश्यारी ने कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात भी की और उनके साथ चाय पर चर्चा की। श्री कोश्यारी ने कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा और निकाय चुनाव की तैयारी में जुटने का आहवान भी किया। श्री कोश्यारी ने मेयर रामपाल सिंह के कार्यकाल की सराहना करते हुए कहा कि मेयर रामपाल सिंह ने पारदर्शिता ओर ईमानदारी के साथ जो काम किये हैं उससे जनता के बीच में उनकी अलग पहचान बनी हैं। उनके कार्यकाल का लाभ आगामी निकाय चुनाव में भी पार्टी को मिलेगा।

 

पूर्व मुख्यमंत्री कोश्यारी ने केन्द्र की मोदी सरकार और प्रदेश की धामी सरकार के कार्यों को भी सराहना। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश विश्व शक्ति बनने जा रहा है। आज विश्व भर में भारत को नई पहचान मिली है। उत्तराखण्ड के प्रति प्रधानमंत्री का विशेष लगाव रहा है। उनके आशीर्वाद से आज उत्तराखण्ड भी समृद्ध और खुशहाल राज्य बनने की दिशा में अग्रसर है। प्रदेश में जल्द ही होने जा रहे इनवेस्टर समिट से औद्योगिक विकास की गति और तेज होगी। मुख्यमंत्री धामी के प्रयासों से अब तक हजारों करोड़ के निवेश के करार हो चुके हैं इससे प्रदेश में लाखों युवाओं को रोजगार मिलेगा।

 

इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता यशपाल घई भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौहान ,उत्तम दत्ता सुरेश परिहार, नेत्रपाल मौर्य ,के के दास राकेश सिंह ,तरुण दत्ता नत्थू लाल गुप्ता, राम प्रकाश गुप्ता ,सत्य प्रकाश चौहान धीरेश गुप्ता ,राधेश शर्मा ,पार्षद सुशील चौहान ,विधान राय ,निमित्त शर्मा ,भुवन गुप्ता ,अंबर सिंह ,सुशील यादव ,शैलेंद्र रावत ,रजनी रावत ,डॉ राकेश सिंह ,आयुष तनेजा ,विनय विश्वास, सुनील कुमार बाबा प्रमोद शर्मा ,बबलू सागर, राजेश जग्गा रश्मि रस्तोगी ,श्वेता मिश्रा ,फरजाना बेगम परवेज खान ,नरेश सागर ,अनीता बरेठा कविता सागर ,मुकेश पाल, प्रेमपाल लोधी वीरेंद्र राठौड़ ,सतपाल गंगवार, मुरली यादव ,संजय हालदार ,राकेश दास, भूपराम लोधी, रेनू शर्मा सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!