Homeउत्तराखंडरन फॉर यूनिटी में हर्षिता एवं शुभम ने मारी बाजी

रन फॉर यूनिटी में हर्षिता एवं शुभम ने मारी बाजी

Spread the love

रन फॉर यूनिटी में हर्षिता एवं शुभम ने मारी बाजी
जेसीस पब्लिक स्कूल में सीबीएसई के तहत आयोजित ‘रन फॉर यूनिटी’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में 84 लड़कों और 62 लड़कियों ने ‘रन फॉर यूनिटी’ में भाग लिया। प्रधानाचार्य प्रवेश मेहरा एवं डायरेक्टर सुधांशु पंत द्वारा हरी झंडी दिखा कर कार्यक्रम की शुरुआत की गयी , और इसके परिणामस्वरूप विजेता घोषित किए गए हैं। लड़कियों की श्रेणी में, प्रथम स्थान पर हर्षिता सिंह,दूसरे स्थान पर दीक्षा बघेल और तीसरे स्थान पर लिपिका जोशी रहीं। लड़कों के श्रेणी में, प्रथम स्थान पर शुभम आर्य , दूसरे स्थान पर पीयूष भकुणी और तीसरे स्थान पर कुशल प्रताप बाजी मारी। स्कूल के प्रधानाचार्य प्रवेश मेहरा द्वारा, सभी भागीदारों को उत्साहित करने के लिए कई महत्वपूर्ण बातें साझा की गई जैसे कि आप केवल एक दौड़ नहीं रहे हैं, बल्कि आप एकता और अनुशासन का संदेश दे रहे हैं।
डायरेक्टर सुधांशु पंत ने यह संदेश दिया कि यह दौड़ सिर्फ एक खेल नहीं है, बल्कि यह समर्पण और एकता का प्रतीक है। इससे हमें कुछ महत्वपूर्ण सीख मिलती हैं:
समर्पण (Dedication): आपके लक्ष्यों के प्रति समर्पित रहें, चाहे कितनी भी मुश्किलें आएं।
एकता (Unity): एकता का महत्व समझें, क्योंकि यह समृद्धि और सफलता की कुंजी हो सकता है।
अनुशासन (Discipline): अनुशासन के साथ काम करने से आप अपने लक्ष्यों की प्राप्ति कर सकते हैं।
नेतृत्व (Leadership): डायरेक्टर के संदेश से आप नेतृत्व कौशल को भी सीख सकते हैं, जो आपके जीवन में महत्वपूर्ण हो सकता है।
राष्ट्रीय एकता (National Unity): राष्ट्रीय एकता दिवस पर शपथ देने के माध्यम से, आप अपने देश के साथ एकता और साझेदारी का समर्थन करते हैं.
सीनियर कैडेट्स कताक्षा कौर और दिव्या ने मंच का संचालन करते हुए राष्ट्रीय एकता दिवस पर भाग लेने वाले विध्द्याथियों को शपथ दिलाई।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!