Homeउत्तराखंडमासूम किड्स प्ले स्कूल के वार्षिक उत्सव में प्रदेश मंत्री विकास शर्मा...

मासूम किड्स प्ले स्कूल के वार्षिक उत्सव में प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने दीप प्रज्वल्लन कर किया कार्यक्रम का उद्घाटन, हुए रंगारंग कार्यक्रम

Spread the love

रुद्रपुर। भूरारानी स्थित मासूम किड्स प्ले स्कूल के वार्षिक उत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने दीप जलाकर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। इस दौरान छोटे-छोटे बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने कहा कि बच्चों को घर के बाद जो संस्कार मिलते हैं, वह स्कूल से ही मिलते हैं। उन्होंने अभिभावकों से भी अपने बच्चों को रामायण गीता गुरु ग्रंथ साहब इत्यादि धार्मिक ग्रंथों के जानकारी देने का भी आह्वान किया। उन्होंने सभी बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि बच्चों को अपने जीवन में लक्ष्य निर्धारित करना चाहिए, उन्हें जो भी बनना है उसको पहले से ही अपने मन में सोच लें और उसी हिसाब से अगर तैयारी करेंगे तो एक दिन अवश्य वह बनेंगे, जो बनना चाहते हैं। कार्यक्रम में श्री हरि धाम के महंत मनीष सलूजा, रामलाल कटारिया, स्कूल के प्रबंधक दीपक कटारिया, विजय कक्कड़, सागर कालरा, राजदीप बाटला, हरीश गुंबर, विजय कटारिया इत्यादि लोग उपस्थित थे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!