Homeउत्तराखंडइस तरह टैक्सी ड्राइवर के मर्डर का बनाया प्लान, पहली सुपारी में...

इस तरह टैक्सी ड्राइवर के मर्डर का बनाया प्लान, पहली सुपारी में ही धरा गया कांट्रेक्ट किलर, पढ़िये पूरी वारदात

Spread the love

रुद्रपुर। प्रदेश में ईनामी व वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी व धरपकड़ को लेकर प्रदेश के डीजीपी अशोक कुमार द्वारा पुलिस महकमे को निर्देशित किया गया है। जिस क्रम में पुलिस व एसटीएफ ने पंजाब के तरन तारन में हत्यारोपी शूटर को किच्छा से गिरफ्तार किया है।
बता दें एसटीएफ टीम को गोपनीय सूत्रों से सूचना मिली की पंजाब के तरन तारन जिले में हुई हत्या के शार्प शूटर रोहित चांगल पुत्र राजाराम चांगल निवासी किच्छा शहर में ही है। जिसपर आज एसटीएफ व किच्छा पुलिस टीम ने उक्त रोहित को किच्छा थानाक्षेत्र से गिरफ्तार किया। जिसके पास से 315 बोर तमंचा बरामद हुआ।
बता दें उक्त वारदात को इसी माह 5 जुलाई को पंजाब के तरन तारन जिले के बोल्टहा क्षेत्र में हुई थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक टैक्सी ड्राइवर था, जिसे हत्यारों ने उस दिन पंजाब के खेमकरण से अमृतसर के लिए उसी की टैक्सी बुक कराई थी, जहां कुछ दूरी पर पहुंचने के बाद किसी बहाने से टैक्सी रुकवा दी। जिसके बाद पीछे बैठे बदमाश रोहित ने तमंचे से मृतक को पीछे से सिर में गोली मार दी।
जानकारी देते हुए एसटीएफ एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि उक्त शूटर रोहित चांगल किच्छा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। जिसके द्वारा कांट्रेक्ट किलींग की वारदात की गई है। पंजाब के तरन तारन जिले में 5 जुलाई को 2 शूटरों द्वारा टैक्सी ड्राइवर शेरा की दिन दिहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या में शामिल दोनों किच्छा निवासी शूटरों को पंजाब के एक स्थानीय बदमाश साजन द्वारा 25 लाख रुपये की सुपारी दी गई थी, जहां पंजाब पुलिस ने साजन को गिरफ्तार कर लिया था, वहीं दोनों शूटर फरार हो गए थे। उत्तराखण्ड एसटीएफ को फरार शूटरों का गोपनीय इनपुट मिला, जिस पर मुख्य शूटर रोहित चांगल को एसटीएफ व किच्छा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया। साथ ही हत्या में प्रयुक्त 315 बोर का तमंचा भी बरामद किया। उक्त अभियुक्त पर पूर्व में दो मुकदमे पंजीकृत हैं।
कार्यवाही करने वाली पुलिस टीम में एसटीएफ की ओर से निरीक्षक एम.पी. सिंह, उप निरीक्षक के.जी. मठपाल, उप निरीक्षक बृजभूषण गुरुरानी, प्रकाश भगत, गोविंद सिंह, मनमोहन सिंह, नवीन कुमार व किच्छा पुलिस की टीम से प्रभारी निरीक्षक धीरेंद्र कुमार, राजेंद्र पंत, देवराज सिंह व अमर सिंह शामिल रहे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!