Homeउत्तराखंडजेसीज में शार्क टैंक फेम श्रेयान डागा के द्वारा एंटरप्रेन्योरशिप पर एक...

जेसीज में शार्क टैंक फेम श्रेयान डागा के द्वारा एंटरप्रेन्योरशिप पर एक विशेष सत्र का आयोजन

Spread the love

रुद्रपुर जेसीज पब्लिक स्कूल रुद्रपुर में “ऑन लाइन लाइव लर्निंग कंपनी ” के सह संस्थापक श्री श्रेयान डागा के द्वारा विद्यार्थियों के लिए एंटरप्रेन्योरशिप पर एक विशेष सत्र का आयोजन किया गया। ज्ञात हो श्रेयाश डागा को सोनी टीवी के
शार्क टैंक शो से बहुत प्रसिद्ध मिली थी।
उन्होंने उद्यमिता विकसित करने के लिए विद्यार्थियों को रोचक तथ्यों से परिचित कराया। उन्होंने कहा कुछ बड़ा करने के लिए उम्र बाधा नहीं होती है ।अपने बिजनेस आइडिया विकसित करो, उन्हें पूरा करने के लिए समय निश्चित करते हुए ईमानदारी से परिश्रम करो तो कुछ भी असंभव नहीं है।
कार्यक्रम के आरंभ में विद्यालय के प्रधानाचार्य में सभागार में उपस्थित सभी अतिथियों का स्वागत किया। विद्यालय के महासचिव श्री सुरजीत सिंह ग्रोवर ने अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि वर्तमान समय भारत की आर्थिक मजबूती का है । हमें उद्यमिता के क्षेत्र में हर संभव प्रयास करने है । आज के समय की आवश्यकता है कि हमें रोजगार प्रदान करने में सक्षम बनना चाहिए। श्री ग्रोवर जी ने कहा कि कि हमें श्री श्रेयान से सीख ले कर उद्यमिता के विकास के लिए प्रयास करने चाहिए।
श्री श्रेयान डागा ने विद्यार्थियों के प्रश्नों के उत्तर देकर उनकी जिज्ञासा शांत की तथा उन्हें उद्यमिता में अपनी पहचान बनाने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि सी ए श्री गौतम कथूरिया, सीए श्री गोपाल माहेश्वरी सीए श्री अंकित बंसल तथा जिलाधिकारी की धर्मपत्नी श्रीमती मोनिका पंत एवं दिल्ली पब्लिक स्कूल रुद्रपुर के प्रधानाचार्य श्री चेतन चौहान तथा उप प्रधानाचार्य ने गरिमामई उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।
इस विशेष सत्र में जेपीएस तथा डी पीएस के विद्यार्थियों ने सहभागिता की ।
इस अवसर पर सी ए श्री गौतम कथूरिया जी विद्यार्थियों को अपने लक्ष्य निश्चित कर अपने सपने पूरे करने के लिए प्रेरित किया।
विद्यालय के प्रधानचार्य ने समस्त अतिथियों का आभार व्यक्त किया।कार्यक्रम के अंत में विद्यालय द्वारा श्री श्रेयान डागा को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!