Homeउत्तराखंडकाशीपुर बार एसोसिएशन के तत्वाधान में आईएमटी कॉलेज की छात्र एवं छात्राओं...

काशीपुर बार एसोसिएशन के तत्वाधान में आईएमटी कॉलेज की छात्र एवं छात्राओं को कानूनी जानकारी दी गई

Spread the love

काशीपुर बार एसोसिएशन के तत्वाधान में आईएमटी कॉलेज की छात्र एवं छात्राओं को कानूनी जानकारी दी गई

 

 

काशीपुर बार एसोसिएशन काशीपुर के तत्वाधान में एसोसिएशन के सभागार में सत्येंद्र चंद्र गुड़िया लॉ कॉलेज के छात्र छात्राओं को कानूनी जानकारी दी गई जिसमें छात्र-छात्राओं को विधि पेशे के नियमों एवं सिद्धांतों के बारे में बताया गया।

सम्मेलन में बोलते हुए बार एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय चौधरी ने कहा कि आज समाज को विधिक जानकारी की आवश्यकता है जिससे वह जीवन में अपने अधिकारों एवं कर्तव्यों का निर्वहन कर सके ।

इसी क्रम में बोलते हुए वरिष्ठ अधिवक्ता शैलेंद्र कुमार मिश्रा ,पूर्व अध्यक्ष उमेश जोशी ,पूर्व उपाध्यक्ष वीरेंद्र चौहान,आय व्यय निरीक्षक भास्कर त्यागी, पूर्व अध्यक्ष सरदार कश्मीर सिंह ने कहा कि भारत का संविधान प्रत्येक नागरिक के मूल अधिकारों में नैतिक मूल्यों का ज्ञान देता है आज आए हुए छात्र-छात्राओं को कानून की शिक्षा प्राप्त कर एक ऐसे समाज का निर्माण करना होगा, जीससे न्याय चला निर्धन की ओर की बात सत्य हो। सभी छात्र छात्राओं को अपने विधिक क्षेत्र में एडवोकेट एक्ट का पालन करना चाहिए ।लॉ कॉलेज के अध्यापक आरडी शर्मा एवं आशुतोष राव ने भी अपने विचार रखे। लॉ कॉलेज के छात्र छात्राओं ने बार एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय चौधरी, सचिव प्रदीप चौहान, वरिष्ठ अधिवक्ता शैलेंद्र कुमार मिश्रा, पूर्व अध्यक्ष उमेश जोशी, पूर्व उपाध्यक्ष वीरेंद्र चौहान, आय व्यय निरीक्षक भास्कर त्यागी,आलोक सिसोदिया पूर्व अध्यक्ष सरदार कश्मीर सिंह का स्वागत किया। इस मौके पर काफी संख्या में अधिवक्ता गण व सतेंद्र चंद्र गुड़िया लॉ कॉलेज के छात्र छात्रा मौजूद थे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!