Homeउत्तराखंडबीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश कोली पहुंचे किच्छा ,शुक्ला के आवास पर...

बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश कोली पहुंचे किच्छा ,शुक्ला के आवास पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया!

Spread the love

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष,पूर्व विधायक मुकेश कोली के किच्छा पहुंचने पर पूर्व विधायक राजेश शुक्ला के आवास पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया!

किच्छा :– प्रदेश उपाध्यक्ष एवं अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश प्रभारी मुकेश कोली ने पूर्व विधायक राजेश शुक्ला के आवास पर अल्पसंख्यक मोर्चा कार्यकर्ताओं के साथ संवाद कर अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर कमेटी गठित करने एवं लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए आह्वान किया!
कहा कि आगामी चुनाव को ध्यान में रखते हुए अल्पसंख्यक मोर्चा की जिम्मेदारी ज्यादा बनती है कि वह पार्टी को अधिक से अधिक मजबूती प्रदान करें! इसी क्रम में पूरे प्रदेश में अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं से संवाद कर रहे हैं एवं बूथ स्तर तक अल्पसंख्यक मोर्चा को मजबूत करने में कार्यकर्ताओं को एकजुट कर रहे हैं जिसका लाभ पार्टी को आगामी निकाय एवं लोकसभा चुनाव में पार्टी को मिलेगा!
पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कि केंद्र एवं प्रदेश की सरकार गांव, गरीब, वंचित, पीड़ित, शोषित, दलित, महिला, युवा, किसान सबके लिए काम करने वाली सरकार है। केंद्र व प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने हर वर्ग के लिए योजनाएं चलाकर सबको मुख्य धारा में लाने का काम किया है।
हज कमेटी के चेयरमैन खतीब अहमद ने कहा कि आज आवश्यकता है कि अल्पसंख्यक समुदाय को सरकार की नीतियां बताकर उन्हें भारतीय जनता पार्टी से जोड़कर मजबूती प्रदान किया जाए, अन्य पार्टियां केवल गफलत में रखकर अल्पसंख्यक समाज का वोट लेने का काम करता है!
अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष इंतजार हुसैन ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि विगत चुनाव में कुछ स्वार्थी कार्यकर्ताओं की वजह से अल्पसंख्यक मोर्चा किच्छा में पार्टी का सहयोग नहीं कर पाया जिसका हमें मलाल है! कहा की अल्पसंख्यक मोर्चे में समर्पित कार्यकर्ताओं को विशेष सम्मान दिया जाएगा एवं सभी को एकजुट होकर अल्पसंख्यक मोर्चे को मजबूती प्रदान करनी है जिसके लिए सभी कार्यकर्ता अपने-अपने बूथों की चिंता करते हुए अपने अपने मोहल्ले की चिंता करते हुए अधिक से अधिक संख्या में अल्पसख्यक भाई को पार्टी से जोड़ने का काम करें! कार्यक्रम का संचालन पूर्व जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा सैयद इफ्तिकार मियां एवं समापन नगर अध्यक्ष विवेक राय ने किया! कोली समाज की ओर से सभासद राजेश कुमार कोली व मुकेश कोली के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश कोली का पगड़ी पहनाकर स्वागत किया! कार्यक्रम में मुख्य रूप से अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष जुल्फिकार अहमद, हारून मलिक, जितेंद्र गौतम, पूर्व ग्राम प्रधान अमर खान, अबरार अहमद, परवेज खान, बाबूदिन कुरेशी, ततीर अहमद, मुरारीलाल, रईस बरकाती, जुल्फिकार अली, इकराम, सैयद इस्तकार, कफिल मलिक, नरेंद्र गंगवार, मनु पाल, विनोद कोहली, गोल्डी गोराया, नितिन चरण, सचिन चरण, जितेंद्र गौतम, रमन कोहली, राजकुमार कोहली, रामचंद्र कोहली, धनीराम, ठाकुर महेंद्र समेत सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे!


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!