Homeउत्तराखंडकांग्रेस विधायक आदेश चौहान पर हुए हमले की किच्छा विधायक ने की...

कांग्रेस विधायक आदेश चौहान पर हुए हमले की किच्छा विधायक ने की निंदा, प्रशासनिक कार्यवाही पर उठाए सवाल

Spread the love

किच्छा। विधायक तिलक राज बेहड़ ने जसपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक आदेश चौहान पर हुए हमले की कड़े शब्दों में निन्दा करते हुए हमलावरों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने कहा कि उन्हें ज्ञात हुआ है कि विधायक के पुराने गनर की जगह दूसरे गनर नियुक्त किए जा रहे हैं। यह फैसला काफी आश्चर्य चकित करने वाला है। इस तरह की प्रशासनिक कार्यवाही सवालिया निशान खड़ा करती है।
श्री बेहड़ जसपुर विधायक की मांग का समर्थन करते हुए उनके पुराने गनर को ही उनके सुरक्षा में तैनात रखने की मांग की। उनकी मांग पूरी न होने की स्थिति में सभी कांग्रेसी विधायक एस एस पी कार्यालय पर धरना अगर प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे जिसकी पूरी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी।

विधायक तिलक राज बेहड़ ने प्रेस को जारी बयान में कहा कि एसएसपी साहब की प्राथमिकता तो हमलावरों की गिरफ्तारी की होनी चाहिए थी उल्टा उन्होंने विधायक आदेश चौहान के गनर को ही हटा दिया। हमलावरों की अभी तक गिरफ्तारी ना होना पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा रहा है। विधायक तिलक राज बेहड़ ने कहा कि पुलिस प्रशासन शीघ्र ही हमलावरों की गिरफ्तारी करें अन्यथा सभी कांग्रेस विधायक एसएससी ऑफिस पर धरना व प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होंगे। विधायक बेहड ने पुलिस प्रशासन से पुरजोर मांग करते हुए जसपुर विधायक के पुराने गनर को विधायक की सुरक्षा में वापिस किए जाने की भी मांग की है।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!