spot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडमेयर रामपाल सिंह ने पूरा किया एक और वायदा

मेयर रामपाल सिंह ने पूरा किया एक और वायदा

spot_imgspot_img
Spread the love

मेयर रामपाल सिंह ने पूरा किया एक और वायदा

 

रूद्रपुर।मेयर रामपाल सिंह ने शहरवासियों को एक और सौगात दी है। इंदिरा कालोनी गली नंबर एक की सड़क को हॉट मिक्स करने के साथ ही साढ़े तीन मीटर की जगह अब सात मीटर चौड़ा कर दिया गया है। मेयर रामपाल ने बृहस्पतिवार को सड़क के निर्माण का वरिष्ठ समाजसेवी कल्याण सिंह एवं भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौहान के साथ संयुक्त रूप से नारियल तोड़कर शुभारम्भ किया। सड़क निर्माण शुरू होने से इंदिरा कालोनी और इंदिरा बंगाली कालोनी के लोगों में खुशी की लहर दौड़ गयी। बड़ी संख्या में लोगों ने मेयर रामपाल सिंह का स्वागत करते हुए आभार व्यक्त किया। इस दौरान मिष्ठान वितरण भी किया गया।

 

बता दें इंदिरा कालोनी गली नंबर एक की सड़क लम्बे समय से खस्ता हालत में थी। इस सड़क पर यातायात का दबाव अधिक होने के साथ ही अतिक्रमण के कारण भी अकसर जाम की समस्या का सामना करना पड़ता था। सड़क की खस्ता हालत के चलते लोगों को हो रही दिक्कतों को देखते हुए मेयर रामपाल सिंह ने इस सड़क को हॉट मिक्स बनाने का वायदा किया था। वायदे को पूरा करते हुए मेयर रामपाल सिंह ने हॉटमिक्स निर्माण का नारियल फोड़कर शुभारम्भ किया। सड़क निर्माण शुरू होने पर लोगों ने मिष्ठान वितरण कर खुशी का इजहार किया साथ ही मेयर रामपाल का फूल मालाओं से स्वागत करते हुए आभार व्यक्त किया।

 

इस अवसर पर मेयर रामपाल ने इस सड़क का नाम राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ एवं विभिन्न सामाजिक संस्थाओं से जुड़े समाजसेवी कल्याण सिंह जी के दिवंगत पुत्र केशव के नाम पर रखने की घोषणा की। साथ ही मेयर ने कहा कि इस मार्ग पर मार्ग इंदिरा कालोनी के साथ साथ इंदिरा बंगाली कालोनी, पी ए सी,शान्ति बिहार के हजारों लोगों को आवागमन होता है। लम्बे समय से इस मार्ग का निर्माण नहीं हो पाया था। सड़क पर यातायात के भारी दबाव को देखते हुए इस मार्ग को अब साढ़े तीन मीटर की जगह सात मीटर चौड़ा कर दिया गया है। इससे लोगों को आवागमन में दिक्कत नहीं होगी।

 

मेयर ने कहा कि उन्होंने जनता से जो भी वायदे किये थे उन्हें पूरा करने की पूरी कोशिश की गयी है। अधिकांश वायदे पूरे हो चुके हैं। कई विकास कार्य जारी हैं और कुछ पर जल्द ही काम शुरू होना है। उन्होंने कहा कि जनभावनाओं का सम्मान करते हुए उन्होंनें विकास कार्यों को पारदर्शिता से धरातल पर उतारने की पूरी कोशिश की है। आगे भी शहर के विकास के लिए वह कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

 

इस अवसर पर भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौहान, ईश्वर मलिक, गणेश राय,राकेश सिंह, पार्षद अंबर सिंह, प्रमोद शर्मा, निमित शर्मा भुवन गुप्ता, राकेश सिंह, विनय विश्वास, आयुष तनेजा, सुशील चौहान, सुशील यादव, शैलेंद्र रावत, महेंद्र आर्य, नरेश राजपूत, परवेज खान, किरनपाल सिंह, अमित देवल,दीपक देवल, जतिन नागपाल, मोंटी खेड़ा, बंटी,अनिल गोयल, काशीनाथ हाजरा, सचिन सरकार, परितोष सरकार, नारायण पाल, किशोर मंडल, बाबू कुमार आदि लोग उपस्थित रहे


Spread the love
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News
error: Content is protected !!