spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडविधायक शिव अरोरा ने बिंदुखेड़ा में कुशल दंगल प्रतियोगिता का किया शुभारंभ,...

विधायक शिव अरोरा ने बिंदुखेड़ा में कुशल दंगल प्रतियोगिता का किया शुभारंभ, देशभर के अनेको राज्यो से कुल 215 पहलवानों ने किया प्रतिभाग

Spread the love

*विधायक शिव अरोरा ने बिंदुखेड़ा में कुशल दंगल प्रतियोगिता का किया शुभारंभ, देशभर के अनेको राज्यो से कुल 215 पहलवानों ने किया प्रतिभाग*

*विधायक ने पहलवानों का किया उत्त्साहवर्धन*

 

रुद्रपुर। गुरुद्वारा सिंह सभा बिंदुखेड़ा द्वारा विगत 70 वर्षो से आयोजित किया जाने वाला कुश्ती दंगल प्रतियोगिता जिसको लेकर हमेशा से ही भारी उत्त्साह देखने को नजर आता है तो वही इस बार दंगल प्रतियोगिता में 215 पहलवानों अपनी क़िस्मत आजमाने मैदान में उतरे थे जिसमें हरियाणा , पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड राज्यो के अलग अलग इलाकों से पहलवान शामिल हुए, दंगल का शुभारंभ क्षेत्रीय विधायक शिव अरोरा ने पहलवानों से हाथ मिलकर उनका उतत्सवर्धन करते हुए कुश्ती का प्रतियोगिता आरंभ करवाई, इससे पूर्व आयोजन कमेटी द्वारा विधायक शिव अरोरा को सभी पहलवानों से परिचय करवाया।

 

विधायक शिव अरोरा बोलेबिंदुखेड़ा में यह दंगल प्रतियोगिता कई दशकों से आयोजित होती आ रही है जिसको लेकर बिंदुखेड़ा ही नही आस पास के क्षेत्रों ने काफी दीवानगी नजर आती है, वही इस प्रकार के आयोजन से खेलभावना को आगे बढ़ाने में खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ता है और हुनरबान खिलाड़ियों को प्रतिभा को निखारने के लिये यह एक बेहतर माध्यम है, विधायक ने आयोजन कमेटी को शुभकामनाएं दी और वह हर वर्ष की भारी इस बार भी दंगल का सफलतापूर्वक आयोजन किया। गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी द्वारा कुश्ती दंगल कराया गया ।

गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी प्रधान व ग्राम प्रधान प्रीतम सिंह ,क्षेत्र पंचायत सदस्य गुडबाज सिंह ,इंद्रजीत सिंह

भजनीक सिंह, हरपाल सिंह जोगेंद्र सिंह, प्रीतम सिंह ,प्यारा सिंह , जंगीर सिंह, संतोख सिंह, सुरजीत सिंह, बाबा बलविंदर, सिंह निशान सिंह, बलविंदर सिंह, बबलू मगत सिंह, हरप्रीत सिंह, अमरीक सिंह ,मलकीत सिंह, गुरमुख सिंह, भजन सिंह ,जोगिंदर सिंह, गुरचरण सिंह समस्त ग्रामवासी मौजूद रहे।


Spread the love
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News
error: Content is protected !!