Homeउत्तराखंडजिला बार एसोसिएशन का शपथ ग्रहण सम्पन्न, जिला जज प्रेस सिंह खिमाल...

जिला बार एसोसिएशन का शपथ ग्रहण सम्पन्न, जिला जज प्रेस सिंह खिमाल रहे मुख्य अतिथि

Spread the love

नवनियुक्त पदाधिकारियों ने ली पद व गोपनीयता की शपथ

रुद्रपुर। जिला बार एसोसिएशन का शपथ ग्रहण समारोह जिला कोर्ट परिसर में सम्पन्न हुआ। जिसमें नव निर्वाचित पदाधिकारियों ने पद व गोपनीयता की शपथ ली। इस दौरान सभी ने नव निर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित की। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ऊधमसिंह नगर जिले के जिला जज प्रेम सिंह खिमाल रहे। साथ ही हाईकोर्ट के पर्यवेक्षक मेहरबान सिंह कोरंगा, चुनाव अधिकारी सनाउल्लाह खान, पूर्व जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष दिवाकर पांडे रहे।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला जज प्रेम सिंह खिमाल ने सभी नव निर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि अधिवक्ताओं की मदद के लिए वह सदैव तत्पर हैं। प्रेम व सामंजस्य से कार्य करते रहेंगे। उन्होंने पूर्व कार्यकारिणी द्वारा किये गए कार्यों को भी सराहा। कहा कि पूर्व कार्यकारिणी द्वारा अधिवक्तओं के लिए चैंबर्स का निर्माण कराया गया, जो सराहनीय है। उन्होंने प्रथम बार जिला बार एसोसिएन के सचिव पद पर महिला अधिवक्ता के निर्वाचित होने पर बधाई दी। श्री खिमाल ने शायरी के माध्यम से कार्यक्रम को संबोधित किया।
जिला बार एसोसिएशन के नव निर्वाचित अध्यक्ष मंगल प्रसाद तिवारी ने कहा कि अधिवक्ताओं को हर संभव मदद का प्रयास रहेगा। कोर्ट परिसर में व्यवस्थाओं को दुरुस्त किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास रहेगा कि आगन्तुकों को किसी प्रकार की असुविधा न हो। इस दौरान उन्होंने पूर्व अध्यक्ष दिवाकर पांडे की तारीफ भी की। कहा कि दिवाकर पांडे का कार्यकाल काफी सराहनीय रहा। श्री तिवारी ने सभी का आभार भी जताया। जिला बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष दिवाकर पाण्डे ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भले ही वह किसी पद पर नहीं हैं लेकिन अधिवक्ताओं के हित के लिए वह सदैव तत्पर रहेंगे। इस दौरान श्री पाण्डे ने नव निर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई दी व अग्रिम भविष्य की शुभकामनाएं दी।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!